राजस्थान

rajasthan

चूरू: कोरोना से लड़ने के लिए राजस्थान पुलिस पीयेगी आर्युवेदिक काढ़ा, भामाशाह ने डेढ़ लाख पाउच भेजे पुलिस मुख्यालय

By

Published : Apr 27, 2021, 8:08 AM IST

राजस्थान पुलिस कोरोना से लड़ने के लिए आर्युवेदिक इम्यूनिटी बूस्टर काढ़ा पीयेगी. भामाशाह विकास मालू ने प्रदेश के पुलिस जवानों के लिए डेढ़ लाख इम्यूनिटी बूस्टर काढ़े के पाउच निशुल्क वितरित किया है. एसपी नारायण टोग्स ने काढ़े से भरे ट्रक को पुलिस मुख्यालय के लिए हरी झंडी दिखाकर किया रवाना.

चूरू हिंदी न्यूज, Rajasthan Police
भामाशाह ने राजस्थान पुलिस को दिया निशुल्क काढ़ा

चूरू. कोरोना काल में फ्रंट लाइन वर्कर की भूमिका अदा कर रही प्रदेश की खाकी अब आर्युवेदिक इम्यूनिटी बूस्टर काढ़ा पीयेगी. कुबेर ग्रुप के मालिक और भामाशाह विकास मालू ने राजस्थान पुलिस को कोरोना महामारी से मुकाबला करने के लिए और इम्यूनिटी बूस्ट करने के लिए औषधिय गुणों से युक्त काढ़े का निःशुल्क वितरण किया है.

भामाशाह ने राजस्थान पुलिस को दिया निशुल्क काढ़ा

भामाशाह विकास मालू ने करीब डेढ़ लाख काढ़ा का पाउच सोमवार को जयपुर पुलिस मुख्यालय भेजे. दस हजार काढ़े के यह पाउच चूरू पुलिस के लिए चूरू एसपी नारायण टोग्स को सौंपे गए. दूसरी ओर पुलिस मुख्यालय के लिए डेढ़ लाख काढ़े के पाउच रवाना किए गए. चूरू एसपी नारायण टोग्स ने काढ़ा से भरे ट्रक को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान उनके साथ कुबेर ग्रुप के सदस्य सहित एएसपी योगेंद्र फौजदार, सीओ सिटी ममता सारस्वत, महिला थानाधिकारी सतपाल विश्नोई सहित कोतवाली थानाधिकारी सुभाष कच्छावा मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें.चूरू : राजेंद्र राठौड़ ने कोरोना राहत सेवा के तहत हेल्पलाइन नंबर किए जारी

एसपी टोग्स ने कहा कि भामाशाह विकास मालू की ओर से बिना किसी मोटिवेशन के स्वप्रेणा पुलिस को दिए जा रहे इस काढ़े के लिए वह उनका आभार व्यक्त करते हैं. उन्होंने कहा कोरोना काल में आमजन की सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए सड़कों पर खड़ी खाकी के लिए यह इम्युनिटी बूस्टर काढ़ा बेहद लाभदायक है. डेढ़ लाख काढ़े के इन पाउच का वितरण प्रदेश के पुलिस जवानों के लिए पुलिस मुख्यालय से होगा. बता दें कि आर्युवेदिक इम्यूनिटी बूस्टर इस काढ़े को सोंठ, काली मिर्च, पीपली, तुलसी पत्ता, लॉन्ग जावित्री, छोटी इलायची, बड़ी इलायची, दालचीनी, गिलोय, आंवला, धनिया से तैयार किया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details