राजस्थान

rajasthan

चूरू में बैंक मैनेजर कोरोना पॉजिटिव, सभी कर्मचारियों के लिए गए सैंपल

By

Published : Jul 16, 2020, 9:24 PM IST

चूरू में बैंक मैनेजर कोरोना संक्रमित पाया गया है. जिसके बाद चिकित्सा विभाग ने बैंक कर्मचारियों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए हैं और पिछले 1 सप्ताह में बैंक में आने वाले कस्टमर्स की डिटेल कलेक्ट की जा रही है.

bank manager corona positive,  corona positive, churu news,  rajasthan news
चूरू में बैंक मैनेजर कोरोना पॉजिटिव

रतनगढ़ (चूरू). स्थानीय बैंक का मैनेजर कोरोना पॉजिटिव निकला है. जिसके बाद एहतियातन 3 दिन के लिए बैंक को बंद कर दिया गया है. चिकित्सा विभाग ने अन्य बैंक कर्मचारियों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए हैं. बैंक को सैनिटाइज करवाया है. ब्लॉक सीएमएचओ देवकरण गुरावा ने बताया कि जयपुर निवासी बैंक मैनेजर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. बैंक कर्मचारियों के सैंपल कोरोना जांच के लिए भिजवाए हैं.

पढ़ें:अजमेर: 37 नए कोरोना मरीज आए सामने, सैंपलिंग की रफ्तार बढ़ी पर रिपोर्ट में हो रही देरी

बैंक मैनेजर पिछले एक सप्ताह से बैंक नहीं आ रहा था. बैंक मैनेजर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्थानीय लोग डरे हुए हैं. चिकित्सा विभाग पिछले एक सप्ताह में बैंक में आने वाले कस्टमरों की सूची तैयार कर रहा है. जिसके बाद संपर्क में आए लोगों की कोरोना जांच कराई जाएगी और सभी को होम क्वॉरेंटाइन किया जाएगा.

अजमेर में 37 नए कोरोना पॉजिटिव आए सामने

अजमेर में नए कलेक्टर के निर्देश पर चिकित्सा विभाग ने सैंपलिंग की रफ्तार बढ़ा दी है. जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी आई है. गुरुवार शाम तक जिले में 37 नए मरीज सामने आ चुके हैं. जिसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या 874 हो चुकी हैं.

प्रदेश में कोरोना का क्या अपडेट है

राजस्थान में गुरुवार की सुबह 143 कोरोना के नए मामले सामने आए. जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 26 हजार 580 हो गया है. वहीं, अब तक प्रदेश में कोरोना के कारण 534 लोगों की मौत हो चुकी है. बता दें कि प्रदेश में अब तक 19 हजार 587 पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और 19 हजार 37 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं, अब तक प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कारण 534 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details