राजस्थान

rajasthan

चूरू: न्यूड फोटो प्रिंसिपल को भेजने की धमकी देकर दुष्कर्म का मामला, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 25, 2021, 3:54 AM IST

चूरू पुलिस ने एक छात्रा से दुष्कर्म के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए हैं.

rape case in churu,  churu latest news
आरोपी गिरफ्तार

चूरू.12वीं कक्षा की छात्रा के साथ कैफे में दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी भवानी उर्फ मनक्रित उर्फ मनु को गिरफ्तार किया है. आरोपी न्यूड फोटो प्रिंसिपल को भेजने की धमकी देकर वारदात को अंजाम दिया था.

पढ़ें- न्यूड फोटो प्रिंसिपल को भेजने की धमकी देकर 2 साल तक नाबालिग से दुष्कर्म करता रहा आरोपी

पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए हैं. थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि बुधवार को शहर की एक 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा ने परिजनों के साथ थाने पहुंच कर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था.

आरोपी गिरफ्तार

यह है पूरा मामला...

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया था कि दो साल पहले जब वह 10वीं में पढ़ती थी तब उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिये आरोपी भवानी सिंह से हुई. मित्रता होने के कुछ दिनों बाद ही आरोपी भवानी सिंह छात्रा से अश्लील बातें करने लगा तो छात्रा ने उससे बातें करना बंद कर दिया. जिसके बाद आरोपी छात्रा को बहला फुसलाकर कैफे में ले गया और न्यूड फोटो ली.

न्यूड फोटो दिखाकर आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा. फोटो वायरल करने और प्रिंसिपल को भेजने की धमकी देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके नाम से इंस्टाग्राम आईडी भी बना रखी है और उसके परिचितों से पैसे भी मांगता रहता है. पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details