राजस्थान

rajasthan

स्कूल बस और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, दो छात्रों की दर्दनाक मौत...एक घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 6, 2024, 2:05 PM IST

Updated : Jan 6, 2024, 3:39 PM IST

गंगापुर सिटी जिले के गुढ़ाचन्द्रजी-नादौती सड़क मार्ग पर बाइक और स्कूली बस की टक्कर में दो छात्रों की मौत हो गई. वहीं, एक घायल छात्र को जयपुर रेफर कर दिया गया है.

Two students died in road accident
सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत

गंगापुर सिटी.जिले के अन्तर्गत गुढ़ाचन्द्रजी-नादौती सड़क मार्ग पर रावताड़ा मोड़ पर शनिवार सुबह स्कूल बस और मोटर साइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दो छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, एक छात्र घायल हो गया, जिसे चिकित्सकों ने गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया. हादसा गुढ़ाचन्द्रजी-नादौती सड़क मार्ग के रावताड़ा मोड़ पर हुआ.

गंगापुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश चन्द्र ने बताया कि शनिवार सुबह नादौती उपखंड के छात्र बाइक से स्कूल जा रहे थे, तभी सामने से आ रही एक स्कूली बस से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को नादौती के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान रोहित पुत्र महाराज सिंह गुर्जर और सोनू पुत्र हिम्मत जाति गुर्जर निवासी रामपुरा की मौत हो गई. वहीं, मोहित पुत्र महाराज सिंह गुर्जर रामपुरा की गंभीर हालत होने के चलते उसे जयपुर रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें :जैसलमेर में कार ने पिकअप को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत, 4 घायल

ग्रामीणों ने लगाया जाम : इधर, छात्रों की मौत की सूचना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गुढ़ाचंद्रजी-नादौती सड़क मार्ग के रावतवाड़ा मोड़ पर जाम लगा दिया. सूचना पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की. गंगापुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश चन्द्र ने बताया कि ग्रामीणों की मांग है कि स्कूली बस संचालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. ग्रामीणों से समझाइश के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि तीनों 9वीं, 10वीं और 11वीं के छात्र हैं.

Last Updated :Jan 6, 2024, 3:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details