राजस्थान

rajasthan

चूरू: NH- 52 पर कार कंटेनर की भिड़ंत, 1 की मौत 3 घायल

By

Published : Jan 4, 2020, 4:07 PM IST

नेशनल हाईवे-52 पर एक बड़ा हादसा हो गया. जिसमें एक कार और कंटेनर में भिड़ंत हो गई. ये हादसा इताना बड़ा था कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

एनएच 52 पर कार की भिड़ंत, accident in churu
एनएच 52 पर कार की भिड़ंत

चूरू. एनएच 52 पर हडियाल आरओबी पर कार और कंटेनर की आमने सामने की भीषण भिड़ंत हो गयी. भिडंत में 1 युवक की मौत हो गई, जबकि तीन युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए. हादसे में घायल हुए युवकों को एम्बुलेंस की सहायता से राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया.

एनएच 52 पर कार की भिड़ंत

जहां चिकित्सकों ने 19 साल के पीयूष को मृत घोषित कर दिया. जानकारी अनुसार कार सवार सभी युवक सिरसा से सालासर जा रहे थे, तभी हडियाल आरओबी पर यह हादसा हो गया.

कार में कुल पांच युवक सवार थे, जो हरियाणा के सिरसा के रहने वाले हैं, और सभी दोस्त थे. सभी युवक सालासर जा रहे थे. हादसे में घायल हुए तीनो युवकों का चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर हाई सेंटर के लिए रेफर कर दिया और मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

परिजनों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. हादसे की सूचना मिलते ही अस्पताल में तैनात स्टाफ को अलर्ट पर रखा गया और कोतवाली पुलिस ने घायलों को ला रही एम्बुलेंस का रास्ता क्लियर कराया.

Intro:चूरू_एनएच 52 हडियाल आरओबी पर कार कंटेनर की भिड़ंत हादसे में एक कि मौत तीन घायल.सभी घायलो को 108 की सहायता से लाया गया जिला अस्पताल.सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुँची राजकीय अस्पताल.चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार कर घायलो को भेजा हाई सेंटर.सिरसा निवासी हैं मृतक व घायल।




Body:चूरू के एनएच 52 पर हडियाल आरओबी पर कार और कंटेनर की आमने सामने की भीषण भिड़ंत में एक शख्श की मौत हो गयी जबकि तीन युवक गम्भीर घायल हो गए.हादसे में घायल हुए सभी लोगो को 108 एमबुलेंस की सहायता से राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया गया जहां चिकित्सकों ने 19 वर्षीय पीयूष को मृत घोषित कर दिया.जानकारी अनुसार कार सवार सभी युवक सिरसा से सालासर जा रहे थे तभी हडियाल आरओबी पर यह हादसा हो गया।


Conclusion:कार में कुल पांच युवक सवार थे जो हरियाणा के सिरसा निवासी हैं जो सभी दोस्त थे ओर सालासर जा रहे थे हादसे में घायल हुए तीनो युवकों का चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार कर हाई सेंटर के लिए रेफर कर दिया और मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया जहां परिजनों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.हादसे की सूचना मिलते ही अस्पताल में तैनात स्टाफ को अलर्ट पर रखा गया और कोतवाली पुलिस ने घायलो को ला रही एमबुलेंस का रास्ता क्लियर कराया

बाईट_नरेश गेरा,कोतवाली थानाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details