राजस्थान

rajasthan

चूरू: फेसबुक पर शादी का झांसा देकर बुलाया...फिर दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप

By

Published : Nov 6, 2019, 12:01 AM IST

चूरू में राजगढ़ तहसील के आरोपी आनंद ने अपने साथी महेंद्र गोस्वामी के साथ मिलकर असम की एक युवती को फेसबुक पर शादी का झांसा दे कर चूरू बुलाया फिर 6 दिनों तक पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. साथ ही आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार कर फेंक देंगे.

churu news, assam girl gangrape case , चूरू गैंगरेप मामला, युवती के साथ गैंगरेप

चूरू. असम की 25 वर्षीय युवती को फेसबुक पर झांसा देकर शहर बुलाया फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. जिले की राजगढ़ तहसील के आरोपी आनंद और महेंद्र गोस्वामी ने शहर के एक होटल में युवती को 6 दिनों तक बंधक बनाकर रखा और दुष्कर्म किया. साथ ही आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार कर फेंक देंगे. मंगलवार को पीड़िता ने चूरु एसपी से मिल कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

युवती को शादी का झांसा देकर किया गैंगरेप

पीड़िता ने बताया कि 5 माह पूर्व आरोपी आनंद की फ्रेंड रिक्वेस्ट फेसबुक पर आई थी, जिसे मैंने स्वीकार कर लिया था. धीरे-धीरे मेरे और आनंद के बीच बातचीत होने लग गई. आनंद ने मुझसे कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं. जिसके बाद आरोपी ने उसे चूरू बुलाया और शहर के एक होटल में ले गया.

पढ़ेंः निकाय चुनाव में भाजपा ने 162 वार्डों में नहीं उतारे प्रत्याशी, निर्दलीयों का करेगी समर्थन

जानकारी के अनुसार वहीं पर आरोपी ने अपने दोस्त महेंद्र गोस्वामी से पीड़िता को मिलवाया था. जिसके बाद दोनों ने मिलकर बारी-बारी से पीड़िता की अस्मत को तार-तार किया. अब पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से मिल कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कारवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details