राजस्थान

rajasthan

चूरू में बदमाशों ने किया गैंगवार, 1 बदमाश सहित 4 लोगों की मौत

By

Published : Feb 5, 2021, 7:17 PM IST

Updated : Feb 5, 2021, 7:52 PM IST

जिले में शुक्रवार को गैंगवार की बड़ी वारदात सामने आई है. जहां बदमाशों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक हिस्ट्रीशीटर और एक बदमाश सहित दो ग्रामीणों की मौत हो गई, जबकि एक बदमाश की हालत गम्भीर बनी हुई है.

case of firing in Churu, gangwar incident in Churu
बाइक सवार बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग

सादुलपुर (चूरू).जिले में शुक्रवार को गैंगवार की बड़ी वारदात सामने आई है. जहां बदमाशों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक हिस्ट्रीशीटर और एक बदमाश सहित दो ग्रामीणों की मौत हो गई, जबकि एक बदमाश की हालत गम्भीर बनी हुई है.

चूरू में बदमाशों ने किया गैंगवार

जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र की ढाणी मौजी शुक्रवार को उस वक्त ताबड़तोड़ गोलियों से दहल उठी, जब हमीरवास थाने के हिस्ट्रीशीटर प्रदीप स्वामी पर बाइक और गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. बदमाशों की इस ताबड़तोड़ फायरिंग में प्रदीप स्वामी सहित दो ग्रामीणों की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देने आए बदमाशों ने अपने दो साथियों को भी गोलियों से छलनी कर दिया, जिसमें एक बदमाश की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे गम्भीर घायल बदमाश को पुलिसकर्मियों ने अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है.

पढ़ें-एसीबी कोर्ट ने रिश्वत मामले में गिरफ्तार आईपीएस मनीष अग्रवाल को जेल भेजा

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर चूरू एसपी नारायण टोगस पहुंचे और आसपास के थानों का जाप्ता मौके पर बुलाया. वहीं बदमाशों द्वारा इस बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद ग्रामीणों में भी आक्रोश है तो पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करवा दी है.

कौन है प्रदीप स्वामी जानिए

शुक्रवार को गैंगवार में मारा गया प्रदीप स्वामी अजय जैतपुरा का साथी है. अजय जैतपुरा की हत्या 17 जनवरी 2018 को संपत नेहरा गैंग ने कर दी थी. जिसके बाद से ही हिस्ट्रीशीटर प्रदीप स्वामी को संपत नेहरा गैंग की ओर से जान से मारने की धमकियां मिल रही थी और जो जानकारी सामने आ रही है, वह यही कि संपत नेहरा गैंग ने ही शुक्रवार को इस वारदात को अंजाम दिया है.

Last Updated :Feb 5, 2021, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details