राजस्थान

rajasthan

चूरू में कोरोना वायरस के 2 नए मामले आए सामने

By

Published : Jun 22, 2020, 1:15 AM IST

Updated : Jun 22, 2020, 3:22 AM IST

चूरू जिले में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित दो नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 247 हो गया है. दोनों पॉजिटिव मरीज दूसरे राज्यों से चूरू में आए थे. वहीं 5 कोरोना मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिसके बाद जिले में कुल रिकवर हुए मरीजों की संख्या 176 पहुंच गई है.

Corona Update in churu,  Corona case in churu,  Corona positive
चूरू में रविवार को कोरोना वायरस के 2 नए मामले आए सामने

चूरू.रविवार को जिले में 2 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 247 हो गयी. वहीं पांच कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट नेगिटिव आई है. जिला कलेक्टर संदेश नायक ने बताया कि जिले में दो और लोगो की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है. पॉजिटिव आए दोनों लोग दूसरे राज्यों से आए थे. दोनों कोरोना पॉजिटिव चूरू शहर के रहने वाले हैं.

पढ़ें:जोधपुर: रविवार को कोरोना वायरस के 37 नए मामले आए सामने

चूरू के वार्ड संख्या 28 में एक व्यक्ति की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, जो अहमदाबाद से चूरू आया था. वहीं वार्ड संख्या 35 में रहने वाले युवक की भी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है जो दिल्ली से आया था. जिले में कोरोना के 5 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिसके बाद चूरू में रिकवर हुए मरीजों की संख्या 176 पर पहुंच गई है. वहीं जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 59 है. जिले में लॉकडाउन हटने के बाद से हर दिन जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आ रहे है. वहीं पॉजिटिव आए मरीजो में अधिकतर दूसरे राज्यों से आने वाले लोग शामिल हैं.

प्रदेश का कोरोना अपडेट

प्रदेश में रविवार को एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. वहीं धौलपुर जिले में कोरोना विस्फोट हुआ है. धौलपुर से 112 पॉजिटिव मरीज एक ही दिन में देखने को मिले हैं. इसके अलावा प्रदेश से 393 पॉजिटिव केस सामने आए हैं और 12 मरीजों की मौत दर्ज की गई है. जिसके बाद प्रदेश में कुल पॉजिटिव आंकड़ा 14930 पहुंच गया है. वहीं अब तक इस बीमारी से 349 मरीजों की मौत हो चुकी है.

Last Updated :Jun 22, 2020, 3:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details