राजस्थान

rajasthan

चूरू में अलग-अलग जगह 2 सड़क हादसे, 2 की मौत, 18 घायल

By

Published : Jan 15, 2021, 3:26 PM IST

चूरू में कोहरे की वजह से अलग अलग दो जगह ट्रक और बसों की भिड़ंत हो गई, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 18 लोग घायल हो गए. तारानगर के तोगावास के पास लोक परिवहन की बस आगे से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी, जिसमें 2 लोगों की मौत और 11 लोग घायल हो गए. वहीं दूसरा हादसा एनएच 52 में हुआ, जिसमें करीब 7 लोग घायल हो गए.

death in Churu road accident, road accident in Churu
चूरू में अलग-अलग जगह 2 सड़क हादसे

चूरू. जिले में शुक्रवार को कोहरे का कहर देखने को मिला. जहां दो अलग अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 अन्य लोग घायल हो गए. तारानगर के तोगावास गांव के पास जहां लोक परिवहन बस और ईंटों से भरे ट्रक की भिड़ंत में 2 की मौत और 11 जने घायल हो गए. वहीं चूरू के एनएच 52 पर गांव लादडिया के पास राजस्थान रोडवेज की बस और ट्रक की भिड़ंत में 7 लोग घायल हो गए. हादसे में घायल हुए बस में सवार यात्रियों और रोडवेज बस के चालक को एम्बुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड पहुंचाया गया.

अलग अलग सड़क हादसों में दो की मौत

भीषण सड़क हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. मौके पर पहुंची दूधवाखारा थाना पुलिस ने बस और ट्रक को अपने कब्जे में लिया और फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू की. हादसे में घायल हुए लोगों से मिलने चूरू जिला कलेक्टर सांवरमल वर्मा और सभापति पायल सैनी अस्पताल पहुंची और घायलों के उपचार सम्बन्धी जानकारी चिकित्सकों से ली.

पढ़ें-चूरू: लोक परिवहन बस और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत, 2 की मौत, 11 घायल

जानकारी अनुसार यह हादसा उस वक्त हुआ, जब राजस्थान रोडवेज की बस राजगढ़ से चूरू आ रही थी और ट्रक चूरू से राजगढ़ की ओर जा रहा था. तभी एनएच 52 के पास ढाणी चारणान के पास यह हादसा हो गया. बरहाल हादसे में मामूली घायल हुए लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है और गम्भीर घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details