राजस्थान

rajasthan

चूरू में 15 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

By

Published : Nov 16, 2019, 5:39 AM IST

चूरू में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपियों पर आरोप है कि आरोपियों ने गुरुवार रात को नाबालिग का अपहरण किया और वारदात का अंजाम दिया. पुलिस ने पीड़िता का राजकीय भर्तिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है.

सामूहिक दुष्कर्म, चूरू न्यूज, gang-rape, crime news

चूरू.जिले में 15 साल की नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ साहवा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है. वहीं इस मामले की जांच डीएसपी रामप्रताप बिश्नोई को सौंपी गयी है.

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

जिले के साहवा पुलिस थाने में 15 साल की नाबालिग बालिका को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर साहवा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी पोक्सो और एससी एक्ट में मामला दर्ज किया है. वहीं पीड़िता का चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने गुरुवार रात को बालिका को उसके घर के सामने से अगवा किया. जिसके बाद पिचराणा जोहड़ में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें. चूरूः घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ की कोशिश, विरोध करने पर चाकू से किया वार

अब पूरे मामले की जांच डीएसपी रामप्रताप बिश्नोई को सौंपी गयी है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संबंधित स्थानों पर दबिश दे रही है.

Intro:चूरू_नाबालिगा से सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला आया सामने.चार आरोपियो ने दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम.पीड़िता ने करवाया आरोपियो के खिलाफ साहवा पुलिस थाने में मामला दर्ज.जोहड़ में दिया आरोपियो ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम.मामले की जांच सौपी गयी डीएसपी रामप्रताप विश्नोई को।


Body:जिले के साहवा पुलिस थाने में 15 साल की नाबालिग बालिका को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है पीड़िता की रिपोर्ट पर साहवा थाना पुलिस ने आरोपी विजय, राकेश, महेश और अनिल के खिलाफ आईपीसी पोक्सो और एससी एक्ट में मामला दर्ज किया है. पीड़िता का चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया गया है।




Conclusion:पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने गुरुवार रात को बालिका को उसके घर के सामने से अगवा किया और पिचराणा जोहड़ में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया अब पूरे मामले की जांच डीएसपी रामप्रताप बिश्नोई को सौपी गयी है आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संबंधित स्थानों पर दबिश दे रही है

बाईट_पीड़िता,परिजन

बाईट_रामप्रताप विश्नोई,डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details