राजस्थान

rajasthan

दौसा के मंडावर में दिनदहाड़े लूट....बाइक सवार बदमाश महिला से छीन ले गए 1लाख 7 हजार

By

Published : Feb 2, 2021, 10:32 PM IST

मंडावर कस्बे के मुख्य बाजार में एक महिला से बाइक सवार बदमाश एक लाख सात हजार रुपए लूटकर फरार हो गए. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही मंडावर थाना प्रभारी लाल सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे.

मंडावर में दिनदहाड़े लूट की वारदात,  महिला से रुपयों का बैग लूटकर बदमाश फरार,  Latest news of dausa,  Robbed in mandawar town of dausa,  Day robbery incident in Mandawar,  The crook escaped by robbing a bag of money from a woman
दौसा के मंडावर में दिनदहाड़े लूट

दौसा. जिले के मंडावर मुख्यालय पर मंगलवार को अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. महिला बैंक से रुपए निकाल कर पैदल अपने घर जा रही थी. इसी दौरान बाइक पर सवार दो अज्ञात बदमाशों ने महिला के हाथ से रुपए का बैग छीना और फरार हो गए.

मंडावर कस्बे के मुख्य बाजार में एक महिला से अज्ञात बाइक सवार बदमाश एक लाख सात हजार रुपए लूटकर फरार हो गए. इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मंडावर थाना प्रभारी लाल सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले. थाना प्रभारी लालसिंह ने बताया कि के उकरुंद निवासी महिला बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा मंडावर से एक लाख सात हजार रुपए निकाल कर किसी काम से अपनी बच्ची के साथ बाजार चली गई थी.

पढ़ें- झालावाड़ में मध्यप्रदेश लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, 1 की मौत, 18 घायल

लौटते समय पुराने बस स्टैंड के पास बाइक सवार अज्ञात बदमाश महिला के हाथ से रुपए छीनकर फरार हो गए. मुख्य बाजार में हुई लूट की वारदात कस्बे की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. थाना प्रभारी लालसिंह राजपूत ने बताया कि लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. बदमाशों की फुटेज के आधार पर सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details