राजस्थान

rajasthan

knife attack in Chittorgarh : मामूली बात को लेकर सहकर्मी को मारा चाकू, अस्पताल में भर्ती...

By

Published : Jan 4, 2022, 5:01 PM IST

Updated : Jan 4, 2022, 5:35 PM IST

चित्तौड़गढ़ के निंबाहेड़ा में एक युवक ने मामूली बात को लेकर सहकर्मी (youth stabs colleague with knife in Chittorgarh) पर चाकू से वार कर दिया. स्थानीय लोगों ने घायल को उपजिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया है. वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया.

youth stabs colleague with knife in Chittorgarh
चित्तौड़गढ़ में मामूली बात को लेकर सहकर्मी को मारा चाकू

चित्तौड़गढ़.निंबाहेड़ा की इंद्रा कॉलोनी चौराहे पर मंगलवार को मामूली कहासुनी चाकूबाजी तक पहुंच गई. जहां एक युवक ने (youth stabs colleague with knife in Chittorgarh) उसके सहकर्मी को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

जानकारी में सामने आया कि बेड़ा बक्शी निवासी फरदीन खान और आसीफ इंद्रा कॉलोनी चौराहे स्थित एक दुकान में काम करते हैं. दो-चार दिन से काम को लेकर दोनों के बीच कुछ आपसी कहासुनी हुई थी, जिस पर आसीफ ने फरदीन खान को धमकियां भी दी.

पढ़ें.Illegal liquor recovered in Kota: बारां-झालावाड़ मेगा हाईवे पर कार्रवाई, 13 लाख का शराब बरामद

जिसके बाद आज फरदीन खान रोज की तरह दुकान पर काम करने लिए आया. इस दौरान सहकर्मी आसीफ भी आया और इसने फरदीन के साथ गाली गलौज कर दी. यह बात इतनी आगे बढ़ गई कि आसीफ ने फरदीन के पेट पर चाकू से वार कर दिया जिससे वह घायल हो गया. आस-पास के लोगों ने बीच बचाव कर घायल फरदीन को तुरंत उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया. वहीं आरोपित मौके से फरार हो गया.

सूचना मिलने पर कोतवाली सीआई मदनलाल खटीक मय जाप्ते के साथ उपजिला चिकित्सालय पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस प्रार्थी की रिपोर्ट के बाद मामले की जांच में जुट गई है. फरार आरोपी की जानकारी जुटाकर तलाश की जा रही है.

Last Updated : Jan 4, 2022, 5:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details