राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़: गंभीरी नदी में नहाने गया युवक गहरे पानी में समाता गया, किनारे खड़ी पत्नी देखती रह गई...कुछ न कर सकी

By

Published : Oct 15, 2021, 7:15 PM IST

Updated : Oct 15, 2021, 7:39 PM IST

चित्तौड़गढ़ में गंभीरी नदी में एक युवक के डूबने का मामला सामने आया है. युवक अपनी पत्नी के साथ नहाने गया था. नहाते समय गहराई में जाने से युवक डूब गया. सूचना पर सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची है जहां युवक की तलाश जारी है.

चित्तौड़गढ़ न्यूज, राजस्थान न्यूज
पत्नी के सामने नदी में डूब गया पति, तलाश जारी

चितौड़गढ़.जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना क्षेत्र में मोहर मंगरी कच्ची बस्ती में रहने वाला युवक गंभीरी नदी में डूब गया. युवक अपनी पत्नी के साथ नदी में स्नान के लिए गया था. इस दौरान तैरते हुए वह एक किनारे से दूसरे छोर तक चला गया लेकिन लौटते समय गहरे पानी में समा गया. सूचना मिलने पर तहसीलदार और कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. युवक को निकालने के लिए सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर बुलाया गया है. जहां युवक की तलाश जारी है. अंधेरा होने के चलते अबतक युवक का पता नहीं चल पाया है.

जानकारी में सामने आया कि गुरुवार दोपहर करीब 3.30 बजे मोहर मंगरी कच्ची बस्ती निवासी चंदू उर्फ चंदालाल पुत्र कालू भील अपनी पत्नी माया के साथ नहाने के लिए गंभीरी नदी पर गया था. इसकी पत्नी तो किनारे पर ही नहा रही थी. लेकिन युवक नदी में तैरते हुए एक किनारे से दूसरे किनारे चला गया. वहीं दूसरे किनारे से वापस लौटते समय वह डूब गया. किनारे पर खड़ी पत्नी उसे डूबते हुए देखती रह गई. इसके बाद पत्नी ने बस्तीवासियों को सूचना दी. इसपर कई महिला-पुरुष मौके पर एकत्रित हो गए.

चित्तौड़गढ़ में स्नान करने गया युवक गंभीरी नदी में समाया,तलाश जारी

पढ़ें.धौलपुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान हादसा, पार्वती नदी में डूबने से 5 युवकों की मौत, चार शव बरामद

क्षेत्रीय पार्षद सुमित मीणा ने मामले की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी. इस पर कोतवाली थानाधिकारी तुलसीराम प्रजापति मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे. उन्होंने सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर बुलाया. जिसके बाद अबतक युवक की तलाश जारी है. तहसीलदार शिवसिंह ने भी मौके पर आकर मामले की जानकारी ली. शाम तक डूबे हुए युवक चंदू की तलाश जारी है. बताया जा रहा है कि चन्दू भील मजदूरी करता था.

Last Updated :Oct 15, 2021, 7:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details