राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Chittaurgarh: कबड्डी प्रतियोगिता से लौट रहे कार्यकर्ता हुए दुर्घटना के शिकार, एक की मौत, दो घायल

By

Published : May 16, 2022, 6:19 PM IST

चित्तौड़गढ़ जिले के सुखवाड़ा पंचायत में जिला परिषद की ओर से आयोजित की गई तीन दिवसीय धाकड़ कबड्डी प्रतियोगिता से रविवार देर रात लौटते समय भाजपा कार्यकर्ता दुर्घटना के शिकार (BJP workers become victims of accident) हो गए. ट्रैक्टर में सवार होकर लौट रहे कार्यकर्ता को ट्रेलर ने टक्कर मार दी. इस हादसे में एक की मौत हो गई.

BJP workers become victims of accident
घायल शक्स की तस्वीर

चित्तौड़गढ़. जिले के सुखवाड़ा पंचायत में जिला परिषद की ओर से आयोजित की गई तीन दिवसीय धाकड़ कबड्डी प्रतियोगिता से रविवार देर रात लौट रहे भाजपा कार्यकर्ता दुर्घटना के शिकार हो (BJP workers become victims of accident) गए. कार्यकर्ता एक ट्रैक्टर पर सवार होकर लौट रहे थे, रास्ते में ट्रेलर ने इन्हें टक्कर मार दी. हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को उपचार के लिए उदयपुर रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

जानकारी के अनुसार 12 से 15 मई तक जिला प्रमुख सुरेश धाकड़ की ओर से जिला परिषद के तत्वावधान में सुखवाड़ा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर तीन दिवसीय धाकड़ कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. जिसका समापन रविवार रात को हुआ था. समापन के बाद भाजपा कार्यकर्ता लालचंद रेगर, गोपीलाल रेगर और शंकरलाल रेगर रविवार देर रात ट्रैक्टर पर सवार होकर चित्तौड़गढ़ की ओर लौट रहे थे. रास्ते में ट्रेलर ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में ट्रैक्टर में सवार कार्यकर्ता गंगरार थाना क्षेत्र के नयावास निवासी डालचंद रेगर की मौके पर मौत हो गई.

गोपीलाल रेगर, घायल

पढ़े:Road Accident in Baran : ट्रेलर ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, 4 की मौत...15 घायल

साथ ही शंकरलाल व गोपीलाल को देर रात उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया. यहां पर चिकित्सकों ने शंकरलाल की गंभीर हालत को को देखते हुए उपचार के लिए उदयपुर रेफर कर दिया. एक अन्य घायल गोपीलाल का उपचार जिला राजकीय सांवलियाजी चिकित्सालय में इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details