राजस्थान

rajasthan

रेलवे स्टेशन पार्किंग में मिला महिला का शव, ठंड से मौत होने की आशंका

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 14, 2023, 3:56 PM IST

चित्तौड़गढ़ रेलवे स्टेशन पार्किंग में गुरुवार को एक महिला का शव मिला है. पुलिस के अनुसार महिला यहां भिक्षावृति का काम करती थी और शराब का नशा करती थी. आशंका है कि खुले में सोने से ठंड से उसकी मौत हो गई.

woman dead body found in Chittorgarh
रेलवे स्टेशन पार्किंग में मिला महिला का शव

चित्तौड़गढ़.शहर के रेलवे स्टेशन क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. उसे गत रात्रि शराब के नशे में धुत देखा गया था. संभवत खुले में सोने से ठंड से उसकी मौत हो गई. फिलहाल, शिनाख्त के लिए सदर पुलिस ने शव जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है.

स्टेशन पार्किंग में सुबह एक महिला के शरीर में काफी समय तक कोई हरकत नहीं हुई, तो आसपास के लोगों ने जीआरपी पुलिस को सूचना दी. जीआरपी थाने से पुलिस टीम पहुंची. 50 वर्षीय अज्ञात महिला का शव पार्किंग में पड़ा था. चूंकि सदर थाना क्षेत्र का मामला था, ऐसे में जीआरपी द्वारा सदर पुलिस को सूचना दी गई. सदर पुलिस मौके पर पहुंची और शव अपने कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय स्थित मुर्दा घर पहुंचाया. आसपास के लोगों से पुलिस पूछताछ में सामने आया कि उक्त महिला भिक्षा वर्ती पर जीवित थी और शराब के नशे की आदी थी.

पढ़ें:निभी के ताल में मिली महिला की लाश की हुई पहचान : देवर का आरोप- अवैध संबंधों के चलते मृतका के भाइयों ने की हत्या

वह पिछले कई दिनों से स्टेशन के आसपास ही पड़ाव डाले हुए थी. आसपास भिक्षावृति करने वालों से भी पुलिस ने पता किया, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई. पुलिस द्वारा आसपास के पुलिस थानों में इस संबंध में मैसेज किए गए हैं. थाना प्रभारी भवानी सिंह के अनुसार महिला की उम्र करीब 50 साल के आसपास है. बॉडी बुरी तरह से अकड़ गई थी. इसे देखते हुए शराब के नशे में खुले में सोने से उसकी मौत होना सामने आ रहा है. उसकी शिनाख्त करवाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details