राजस्थान

rajasthan

वाहन चोरी की आधा दर्जन वारदातों का खुलासा, मास्टरमाइंड सहित 3 गिरफ्तार

By

Published : Sep 23, 2022, 7:49 PM IST

Vehicle theft gang busted in Chittorgarh, 3 vehicle thieves arrested
वाहन चोरी की आधा दर्जन वारदातों का खुलासा, मास्टरमाइंड सहित 3 गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ शहर की सदर थाना पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह के मास्‍टरमाइंड सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया (Vehicle theft gang busted in Chittorgarh) है. आरोपियों ने आधा दर्जन वारदातों को अंजाम दिया है. आरोपियों ने 15 से अधिक वाहनों को खुर्दबुर्द करना स्‍वीकार किया है.

चित्तौड़गढ़. शहर सदर थाना पुलिस ने वाहन चोरी के एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए मास्टरमाइंड सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया (3 vehicle thieves arrested in Chittorgarh) है. पुलिस पूछताछ में आधा दर्जन वारदातों का खुलासा हुआ है. आरोपियों ने 15 से अधिक वाहनों को खुर्दबुर्द किया है.

जिला साइबर सेल की मदद से पुलिस मधुवन सेंती से ट्रैक्टर-ट्रोली चोरी की वारदात के 3 आरोपियों तक पहुंच पाई. पूछताछ में अब तक कोटा व मध्यप्रदेश के नीमच से करीब 15 से अधिक ट्रैक्टर-ट्रॉली, जेसीबी व पिकअप वाहनों को खुर्दबुर्द कर बेचने की आधा दर्जन वारदातों का खुलासा किया गया है. आरोपियों में गिरोह का मास्टरमाइंड व मध्यप्रदेश के 2 आरोपी शामिल हैं. मास्टरमाइंड 30 वर्षीय राम लाल जाट, मध्य प्रदेश निवासी 27 वर्षीय अभिमन्यु उर्फ पिन्टू नायक और 40 वर्षीय श्यामसुन्दर उर्फ पप्पू रेगर को गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें:वाहन चोरों का जाल: 9 महीने में शातिरों ने पार कीं 4143 गाड़ियां, शिकंजा कसने को पुलिस ने बनाई 'एंटी व्हीकल थेफ्ट विंग'

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि 7 सितंबर की रात मधुवन सेंती निवासी गोपाल धाकड़ के ट्रैक्टर की ट्रॉली चोरी का मामला दर्ज हुआ था. पुलिस ने मधुवन सेंती से ट्रैक्टर की ट्रोली चोरी की वारदात करने के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर-ट्रॉली को बरामद किया. वहीं थाना भैसरोडगढ़ क्षेत्र से 9 टेक्ट्रर-ट्रोली, थाना साडास क्षेत्र से 1, थाना सदर निम्बाहेडा से 1 जेसीबी मशीन व कोटा के थाना अन्नतपुरा से 5 ट्रैक्टर-ट्रोली खुर्दबुर्द कर अलग-अलग स्थानों पर बेचने के मास्टरमाइंड राम लाल जाट को गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details