राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ में अनियंत्रित होकर कुएं में गिरी कार, कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाली गई और फिर...

By

Published : May 2, 2023, 11:03 PM IST

Updated : May 3, 2023, 9:00 AM IST

चित्तौड़गढ़ में एक अनियंत्रित कार अचानक कुएं में जा गिरी. हादसे की सूचना के बाद मौके पर स्थानीय ग्रामीणों के साथ ही पुलिसकर्मियों की टीम पहुंची. जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन (car fell into well in Chittorgarh) चलाकर कड़ी मशक्कत के बाद कार बाहर निकाली गई, जिसमें चालक सवार था.

Uncontrolled car fell into well in Chittorgarh
Uncontrolled car fell into well in Chittorgarh

चित्तौड़गढ़. जिले के भदेसर इलाके में मंगलवार शाम को एक कार अनियंत्रित होकर कुएं में गिर गई. देखते ही देखते कार पानी में डूब गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीयों की मदद से राहत बचाव कार्य शुरू करवाया गया और देर रात कार को बाहर निकाला गया. कार में चालक सवार था, जिसकी मौत हो गई. चालक की शिनाख्त अचलपुरा गांव के ही देवीलाल पुत्र चुनीलाल के रूप में की गई.

थाना प्रभारी शंकरलाल राव ने बताया कि होड़ा चौराहा भदेसर सड़क मार्ग स्थित अचलपुरा गांव के विकट मोड़ पर एक बेकाबू कार अचानक कुएं में गिर गई. इतने में अभी कोई कुछ समझ पाता कि कार पानी में डूब गई. घटना की सूचना के बाद कार निकालने को रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. हालांकि, देर रात कार को बाहर निकाल लिया गया.

इसे भी पढ़ें - Jaipur Road Accident: अनियंत्रित होकर पलटी कार, हादसे में 3 महिला समेत 4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

ग्रामीणों ने दी पुलिस को हादसे की सूचना :वहीं, घटना के बाद भारी संख्या में ग्रामीण वहां आ पहुंचे और इसकी सूचना भदेसर थाने को दी. इसके बाद थाना प्रभारी शंकरलाल राव, उपखंड अधिकारी मोनिका सामोर, डिप्टी धर्माराम गिला, तहसीलदार गुणवंतलाल माली सहित बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामवासी व जनप्रतिनिधि घटनास्थल पहुंचे. कुएं में 20 से 25 फीट पानी भरा हुआ है. घटना 7:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है. पानी निकासी के लिए दो पंपसेट लगाए गए हैं. वहीं, हाइड्रा क्रेन के साथ ही चित्तौड़गढ़ से गोताखोरों की रेस्क्यू टीम बुलाई है. फिलहाल, कुएं से कार बाहर निकाल ली गई है.

Last Updated :May 3, 2023, 9:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details