राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ः स्कूटी की डिक्की से चोरों ने उड़ाए तीन लाख रुपए

By

Published : Aug 26, 2021, 5:29 PM IST

Updated : Aug 26, 2021, 7:39 PM IST

चित्तौड़गढ़ में आरबीएल बैंक के बाहर ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की स्कूटी की डिक्की से दो अज्ञात बदमाशों ने तीन लाख रुपए चुरा लिए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है.

तीन लाख रुपए की चोरी, theft of three lakh rupees
स्कूटी की डिक्की से तीन लाख रुपए की चोरी

चित्तौड़गढ़. जिला मुख्यालय पर भीलवाड़ा मार्ग स्थित आरबीएल बैंक के बाहर खड़ी स्कूटी की डिक्की से दो अज्ञात बदमाशों ने तीन लाख रुपए चुरा लिए. ये स्कूटी एक ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की है. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस उपाधीक्षक और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

पढ़ेंःकर्जे में डूबे विनोद ने ही रची थी लूट की झूठी कहानी...पूछताछ में बोला उधारी मांगने वाले कर रहे थे परेशान

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं, जिसमें दोनों बादमाश करीब 10 मिनिट में ही वारदात को अंजाम देकर चले गए. जानकारी में सामने आया कि चित्तौड़गढ़ शहर में भीलवाड़ा मुख्य मार्ग स्थित आरबीएल बैंक के बाहर चोरी की वारदात हुई है. चन्देरिया में स्थित जय शंकर ट्रांसपोर्ट का मुनीम राहुल सिंह स्कूटी लेकर चित्तौड़गढ़ आया था.

वह पहले दोपहर करीब 12 बजे मीरा मार्केट स्थित इक्विटास बैंक पहुंचा. जहां से तीन लाख रुपए निकलवाए. बैंक से रुपए निकाल कर स्कूटी की डिक्की में रख कर आरबीएल बैंक आया था. यहां पर उसे 9 हजार रुपए की राशि जमा करानी थी. राशि जमा कराने के बाद जब वह बैंक से बाहर आया तो देखा कि गाड़ी की डिक्की में रखे तीन लाख रुपए गायब थे.

जिसके बाद उन्होंने बैंक के अधिकारियों और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक मनीष शर्मा और कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरबीएल बैंक और पास की दुकान के सीसी टीवी फुटेज खंगाले.

पढ़ेंःअलवरः भिवाड़ी में स्क्रैप व्यवसाई के गोदाम पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 24 राउंड से अधिक चली गोलियां

इसकी जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक मनीष शर्मा ने बताया कि आरबीएल बैंक के बाहर एक ट्रांसपोर्ट व्यवसाई की स्कूटी से तीन लाख रुपए चोरी होने की सूचना मिलने पर बैंक और पास के दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं. इसमें दो व्यक्ति गाड़ी की डिक्की खोलते हुए और राशि निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिनकी पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

Last Updated : Aug 26, 2021, 7:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details