राजस्थान

rajasthan

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने जताया हत्या का अंदेशा, प्रेमी घटना के बाद से ही गायब

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 22, 2023, 8:38 PM IST

चित्तौड़गढ़ के गांधीनगर में भीलों की बस्ती क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस के अनुसार मृतका के पिता ने बेटी की हत्या का अंदेशा जता रिपोर्ट दी है. घटना के बाद से मृतका का प्रेमी फरार है.

suspicious death of woman in Chittorgarh
महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

चित्तौड़गढ़. गांधीनगर भीलों की बस्ती क्षेत्र में बुधवार को एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतका अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. पिता ने प्रेमी की भूमिका संदिग्ध बताते हुए कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दी. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया. एएसआई जितेंद्रसिंह के अनुसार शांतिलाल की रिपोर्ट पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर राजू की तलाश शुरू कर दी है.

एएसआई के अनुसार शांतिलाल भील द्वारा रिपोर्ट पेश की गई. रिपोर्ट में बताया गया कि उसकी पुत्री 32 वर्षीय देवली का प्रकाश भील से विवाह कराया गया था. कुछ साल पहले प्रकाश की मौत के बाद दोनों बच्चों के साथ देवली शांतिलाल के पास आ गई. रिपोर्ट के अनुसार कुछ साल पहले देवली यूपी के रहने वाले राजू पेंटर के साथ रहने लगी.

पढ़ें:प्रेम विवाह के छह माह बाद विवाहिता ने की आत्महत्या, पति हिरासत में

शांतिलाल आज अपने काम पर गया, उस समय देवली घर का कामकाज कर रही थी. उसके बेटे ने देवली की तबीयत बिगड़ना बताया. वह घर पहुंचा और बेहोशी की हालत में देवली को चिकित्सालय ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. उसके गले में खरोचों के निशान थे. पिता शांतिलाल ने बताया कि राजू पेंटर के सिर पर काफी कर्ज था और इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था. जब देवली की तबीयत खराब हुई, राजू पेंटर मौके पर ही था. शांतिलाल ने हत्या का अंदेशा जताते हुए रिपोर्ट पेश की. घटना के बाद से राजू पेंटर गायब है. फिलहाल पुलिस गायब प्रेमी राजू की तलाश में जुटी है.

पढ़ें:विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शरीर पर मिले चोट के निशान, दहेज हत्या का मामला दर्ज

मृतका की मां खेमी बाई ने आरोप लगाया कि कर्ज को लेकर देवली के साथ राजू झगड़ा करता था. आज सुबह उसने उसकी बेटी का गला दबाकर मार दिया और भाग गया. एएसआई जितेंद्रसिंह के अनुसार शांतिलाल की रिपोर्ट पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर राजू की तलाश शुरू कर दी गई. उसके हाथ आने के बाद ही हकीकत सामने आ पाएगी. मामले की जांच थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम द्वारा की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details