राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Chittorgarh : दो बाइकों में भिड़ंत, एक युवक की दर्दनाक मौत

By

Published : May 19, 2023, 12:45 PM IST

चित्तौड़गढ़ में दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो (Road Accident In Chittorgarh) गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

Road Accident In Chittorgarh
Road Accident In Chittorgarh

चित्तौड़गढ़. जिले के बेगूं थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे जिला चिकित्सालय लाया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना पर पुलिस पहुंची और शुक्रवार की सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव पिता को सौंप दिया.

पुलिस के अनुसार मानपुरा थाना रतनगढ़ नीमच निवासी 30 वर्षीय रामचंद्र पुत्र रती राम भील किसी काम से गुरुवार की शाम अपने गांव मानपुरा से बाइक लेकर बेगूं थाना क्षेत्र के चैची गांव के निकला था. रास्ते में गलियां बावड़ी रोड पर चेतन बालाजी मंदिर के पास सामने से आ रहे बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी. दोनों ही बाइक तेज स्पीड में थी. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायल युवक को निजी एंबुलेंस से बेगूं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर मानते हुए चित्तौड़गढ़ जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया. यहां देर रात उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. स्थानीय पुलिस की सूचना पर बेगूं पुलिस चित्तौड़गढ़ पहुंची.

पढ़ें : Road Accident in Alwar: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, दो की मौत

सहायक पुलिस उपनिरीक्षक ममराज के अनुसार, पिता की रिपोर्ट पर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया. दुर्घटना के वक्त दोनों ही बाइक तेज रफ्तार में थी. दुर्घटना कारित करने वाले बाइक सवार की पहचान कर ली गई है. मृतक युवक के पिता रतीराम ने बताया कि वह खेत पर काम करने गया था. उसी दौरान रामचंद्र किसी काम से चेची गांव निकल गया था. पुलिस की सूचना पर वह बेगूं पहुंचे. वहां से अपने बच्चे को लेकर जिला चिकित्सालय आए. उसके तीन छोटी छोटी बच्चियां हैं और खेती-बाड़ी कर पूरे घर का पालन पोषण परिवार का पेट पाल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details