राजस्थान

rajasthan

चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते यात्री की गिरने से मौत

By

Published : Jul 16, 2023, 9:32 PM IST

चित्तौड़गढ़ जिले में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते एक यात्री का हाथ छूट गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

Passenger trying to board moving train,  Passenger falls to death
यात्री की गिरने से मौत.

चित्तौड़गढ़ .जिले के शंभूपुरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के दौरान गिरने से एक यात्री की मौत हो गई. सूचना पर रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. साथ ही परिजनों को सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम होगा.

हेड कांस्टेबल रविंद्र कुमार ने बताया कि मृतक की शिनाख्त मंदसौर निवासी 25 वर्षीय रुपेश नाथ पुत्र राजू नाथ के रूप में की गई है. घटना की सूचना पर रिश्तेदारों के साथ समाज के लोग भी पहुंच गए. प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि रुपेश जेसीबी कंपनी में काम करता था. वह आज शाम इंदौर से उदयपुर जाने वाली ट्रेन में शंभूपुरा रेलवे स्टेशन से चढ़ने लगा. ट्रेन चलने लगी तो वह दौड़कर चढ़ने की कोशिश करने लगा. इस दौरान उसने हैंडल पकड़ लिया, लेकिन उसके पैर संतुलित नहीं हो पाए.

पढ़ेंः Death in Chittorgarh : अलग-अलग घटनाओं में दो महिलाएं समेत 3 की मौत, एक मेवाड़ यूनिवर्सिटी का छात्र था

साथ ही हाथ भी छूट गया और वह ट्रैक पर जा गिरा. हादसे में उसके पैर के नीचे का हिस्सा कट गया. हेड कांस्टेबल ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंचे और शव को चित्तौड़गढ़ लाया गया. उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में परिजनों को सूचना दे दी गई है. इस बीच बड़ी संख्या में मृतक के रिश्तेदार और समाज के लोग पहुंच गए हैं. हेड कांस्टेबल ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम सोमवार को होगा. वहीं, पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details