राजस्थान

rajasthan

बदमाशों ने बाइक सवार से मारपीट कर तोड़े दोनों पैर, नकदी और सोना लूटकर फरार

By

Published : Oct 13, 2022, 2:08 PM IST

चित्तौड़गढ़ शहर के पास भंडारिया और सेमालिया के बीच गुरुवार अलसुबह बदमाशों ने बाइक सवार से साथ मारपीट कर सोने की चेन और नकदी लूटकर फरार हो (Miscreants assault Bike Rider) गए. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

Miscreants assault Bike Rider
शंभुपुरा थाना

चित्तौड़गढ़. शहर के पास भंडारिया और सेमलिया के बीच गुरुवार अलसुबह अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार से मारपीट कर सोने की चेन और नकदी लूटकर फरार हो (Miscreants assault Bike Rider) गए. बदमाशों बाइक सवार के दोनों पैर तोड़ दिए. गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित ने इस संबंध में शंभूपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल शहर के बूंदी रोड निवासी रोड निवासी 50 वर्षीय रामेश्वर लाल सुथार दूध का काम करते हैं और आज अलसुबह 4:00 बजे दूध लेने के लिए बाइक से सेमलिया गांव जा रहे थे. भंडारिया और सेमलिया के बीच उन्हें बाइक सवार तीन लोगों ने रोक लिया और डंडों से मारपीट शुरू कर दी बदमाशों ने उनके दोनों ही पैर तोड़ दिए और उनके गले से डेड तोला सोने की चेन और 15 सौ रुपए की नकदी छीन ली और खाई में धकेल कर कर मौके से फरार हो गए.

पढ़ें:पत्नी ने पति के सिर पर डंडा मार की हत्या, अधमरी हालात में अस्पताल के बाहर छोड़ गई थी पत्नी

घटना के बाद जैसे तैसे रामेश्वर लाल ने फोन से गांव के लोगों को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रामेश्वर लाल का जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं रामेश्वर लाल ने पुलिस को बताया कि बदमाश वारदात के बाद भंडारिया की ओर निकल गए. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details