राजस्थान

rajasthan

उत्तर प्रदेश से राजस्थान लाया जा रहा 7 क्विंटल से अधिक गांजा पकड़ा, ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 21, 2023, 8:35 PM IST

चित्तौड़गढ़ सदर निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने एक ट्रक से 7 क्विटंल अवैध गांजा जब्त किया गया है. इस मामले में एक ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है.

illegal ganja seized in Chittorgarh
7 क्विंटल से अधिक गांजा पकड़ा

चित्तौड़गढ़. सदर निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने गुरुवार को नाकाबंदी के दौरान अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए नीमच की तरफ से आई एक ट्रक से 7 क्विटंल अवैध गांजा जब्त कर उत्तरप्रदेश के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त, परिवहन एवं भण्डारण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के तहत एएसपी बुगलाल मीना व डीएसपी निम्बाहेड़ा बेनीप्रसाद मीना के मार्गदर्शन व एसएचओ वीरेंद्र सिंह के सुपरविजन में गुरुवार को थाना सदर निम्बाहेडा के ईन्चार्ज भगवतसिंह उप निरीक्षक मय जाप्ता द्वारा नीमच-चित्तौड़गढ़ हाइवे पर नाकाबंदी की जा रही थी.

पढ़ें:अलवर: बहरोड़ में अवैध रूप से गांजा बेचते हुए 1 तस्कर गिरफ्तार

नाकाबंदी के दौरान नीमच की तरफ से एक ट्रक आते हुए नजर आया. जिसको चैक करने के लिए थाना इंचार्ज ने हाथ का ईशारा किया, तो चालक ने ट्रक की गति बढ़ा नाकाबंदी पाइंट से आगे निकल कर भागने का प्रयास किया. पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ा और ट्रक की तलाशी ली. चैकिंग के दौरान ट्रक बॉडी के अंदर एक तिरपाल के नीचे कुल 23 प्लास्टिक के कट्टे मिले. जिसमें 7 क्विटंल 06 किलो 500 ग्राम अवैध गांजा भरा हुआ था. इसके चलते अवैध गांजा को जब्त किया गया. इस संबंध में ट्रक चालक उत्तर प्रदेश निवासी जसविन्द्रसिंह उर्फ जसविन्द्रा सिंह को गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details