राजस्थान

rajasthan

Murder Case in Chittorgarh : 15 दिनों से लापता युवक का मिला शव, पुलिस ने किया ये खुलासा

By

Published : May 28, 2023, 11:17 AM IST

चित्तौड़गढ़ में 15 दिनों से लापता युवक का अधजला शव मिला है. पुलिस ने शव के अवशेष बरामद कर लिए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Dead Body Of Missing Youth Found in Chittorgarh
लापता युवक का अधजला शव मिला

चित्तौड़गढ़. निंबाहेड़ा इलाके में शनिवार शाम को 15 दिनों से लापता एक युवक की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच के लिए अधजले शव के अवशेष बरामद कर लिए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

15 दिनों से था लापता : निंबाहेड़ा थाना प्रभारी फूल चंद टेलर ने बताया कि कल्याणपुरा निवासी विनोद कीर पिछले 15 दिनों से लापता था. परिजनों के अनुसार युवक घर से निकला, लेकिन वापस नहीं आया. उन्होंने आसपास तलाश की, लेकिन युवक का कहीं पता नहीं चल सका. इसके बाद परिजनों ने इस संबंध में कोतवाली पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और शनिवार शाम को विनोद कीर का अधजला शव मिला है. शव के अवशेष बरामद कर लिए गए हैं.

पढ़ें. 8 दिनों से लापता युवक का शव जंगल में मिला, आधी बॉडी नोंच ली जानवरों ने, पत्नी पर शक

विवाद के कारण की हत्या! : थाना प्रभारी के अनुसार, अनुसंधान के दौरान शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के कीर खेड़ा निवासी शेरू कीर की भूमिका संदिग्ध पाई गई. जांच में सामने आया कि शेरू कीर ने ही गोली मारकर विनोद को मौत के घाट उतार दिया और शव चंदेरिया थाना क्षेत्र के जंगल में ले जाकर जला दिया. बताया जा रहा है कि युवक के लापता होने से पहले दोनों में झगड़ा हुआ था. शेरू कीर एक आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि मामले का अनुसंधान अंतिम चरण में है. हत्या के क्या कारण थे, शीघ्र ही इसका खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details