राजस्थान

rajasthan

Fire in Chittorgarh : होटल के पीछे पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर में लगी आग, 4 झुलसे

By

Published : Apr 17, 2023, 10:25 PM IST

Updated : Apr 17, 2023, 11:05 PM IST

चित्तौड़गढ़ में नेशनल हाईवे के पास एक ढाबे के पीछे खड़े टैंकर (Fire broke out in Tanker in Chittorgarh) में सोमवार को आग लग गई. हादसे में 4 लोग झुलस गए. इनमें से 3 को गंभीर हालत में उदयपुर रेफर किया गया है.

Fire broke out in Tanker in Chittorgarh
पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर में लगी आग

चितौड़गढ़.निंबाहेड़ा नेशनल हाईवे स्थित ओछडी टोल नाके के समीप इंडियन ऑयल डिपो के पास सोमवार रात पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर में आग लग गई. हादसे में 4 लोग झुलस गए, जिनमें से 3 को गंभीर हालत में उदयपुर रेफर किया गया है, जबकि 1 को जिला चिकित्सालय में भर्ती कर लिया गया. सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बुग लाल, पुलिस उप अधीक्षक बुधराज और सदर थाना प्रभारी मोती राम सारण मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बुग लाल मीणा ने बताया कि एक ढाबे के पिछे खड़े पेट्रोलियम पदार्थ से भरे टैंकर में आग लग गई. हादसे में चार लोग झुलस गए, जिनमें तीन जनों को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है. आग उतनी भीषण थी कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर दूर से धुआं और आग की लपटें दिखाई दे रही थीं.

पढ़ें. चलते ट्रेलर में लगी आग, बाल-बाल बचे चालक और खालासी

सिरोही में चलते ट्रेलर में लगी आग :सोमवार को नेशनल हाईवे पर चलते ट्रेलर में अचानक आग लग गई. घटना की सूचना पर पालडी थानाधिकारी प्रभुराम मौके पर पहुंचे. साथ ही दमकलकर्मियों को बुलाया गया, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया. फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मामले की जांच की जा रही है. हादसे के दौरान ट्रेलर सवार चालक और खालासी ने कूदकर अपनी जान बचाई.

Last Updated :Apr 17, 2023, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details