राजस्थान

rajasthan

Chittorgarh Road Accident: बाइक सवार पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत

By

Published : Jun 20, 2022, 11:59 AM IST

चित्तौड़गढ़ में रविवार देर रात बाइक सवार पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार (Chittorgarh Road Accident) दी. हादसे में 65 वर्षीय पिता की मौत हो गई, वहीं बेटे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Chittorgarh Road Accident
बाइक सवार पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

चित्तौड़गढ़. जिले के भादसोड़ा थाना क्षेत्र में रविवार देर रात हुए दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल (Chittorgarh Road Accident) है. फिलहाल घायल का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार नपानिया गांव के पास लोठियाना हाल मंडी रोड चित्तौड़गढ़ में निवासरत 40 वर्षीय दिनेश चंद्र पुत्र डालचंद तेली रविवार देर रात अपने पिता को लेकर बाइक से गांव जा रहा था.

नपानिया के नजदीक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ही उछलकर दूर जा गिरे. आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और दोनों को जिला चिकित्सालय लाया गया. चिकित्सकों ने जांच के बाद 65 वर्षीय डालचंद को मृत घोषित कर दिया जबकि दिनेश को ट्रॉमा वार्ड में भर्ती किया गया है. सिर में चोट की वजह से उसे पिता की मौत की सूचना नहीं दी गई है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें. Road Accident in Tonk: दो ट्रेलरों में भिड़ंत के बाद लगी आग, 2 जिंदा जले...एक झुलसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details