राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़: पिता पर शराब के नशे में नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म का आरोप

By

Published : May 26, 2021, 2:41 PM IST

चित्तौड़गढ़ में एक व्यक्ति पर शराब के नशे में अपनी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल मामले में जांच जारी है.

चित्तौड़गढ़ क्राइम न्यूज़, raping with minor daughter
चित्तौड़गढ़ में पिता पर दुष्कर्म का आरोप

चित्तौड़गढ़. जिले के भदेसर थाना क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक वारदात सामने आई है. आरोप है कि एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया. वारदात के वक्त पीड़िता की मां काम से बाहर गई थी. उसके आने के बाद जब पीड़िता ने अपनी पीड़ा सुनाई तो मामला पुलिस तक पहुंचा. फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पढ़ें:11 वर्ष के बालक ने मानवाधिकार आयोग को लिखा पत्र, 'दादा-दादी से अभद्र व्यवहार करती है मां, माहौल बिगड़ने से पढ़ाई हो रही खराब'

भदेसर थाना एएसआई दशरथ सिंह से प्राप्त सूचना के अनुसार आरोपी राजसमंद का रहने वाला है और वर्तमान में मजदूरी करता था. इसने नाता विवाह किया. इसके तहत अपनी पत्नी के साथ 2 पुत्रियों को भी साथ में लाया था. मंगलवार को इसकी पत्नी मजदूरी करने गई थी. घर पर पहले वाली पत्नी और नाता पत्नी के बच्चे थे. आरोपी ने नाबालिग पुत्री के अलावा सभी बच्चों को घर के बाहर किसी काम से भेज दिया और मौका पाकर नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म कर लिया .

पढ़ें:पाली में सोजत पंचायत समिति के उप प्रधान के अपहरण और फिरौती मांगने का मामला

शाम को जब मजदूरी करके इसकी मां घर पर आई तो उसने अपनी आपबीती सुनाई और ग्रामीणों को सूचित किया. ग्रामीणों ने भदेसर पुलिस को सूचित किया, इस पर भदेसर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल मामले में जांच जारी है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details