राजस्थान

rajasthan

डिवाइडर पर पलटा अनियंत्रित ट्रक, ड्राइवर की मौत, शरीर के हुए 3 टुकड़े

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 24, 2023, 12:47 PM IST

Updated : Nov 24, 2023, 1:48 PM IST

Road Accident in Chittorgarh, चित्तौड़गढ़ के नरपत की खेड़ी पुलिया पर एक अनियंत्रित ट्रक के डिवाइडर पर पलट जाने से ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि खलासी घायल हो गया.

uncontrolled truck overturned in Chittorgarh
ट्रक के डिवाइडर पर पलटने से ड्राइवर की मौत

डिवाइडर के लोहे के एंगल पर पलटा अनियंत्रित ट्रक

चित्तौड़गढ़. भीलवाड़ा मार्ग पर स्थित नरपत की खेड़ी पुलिया पर गुरुवार रात को एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. एक तेज रफ्तार ट्रक के डिवाइडर पर चढ़कर पलट गया. हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि खलासी घायल हो गया. दुर्घटना इतनी वीभत्स थी कि हादसे में मृतक के शव के तीन टुकड़े हो गए.

हेड कांस्टेबल शिवलाल के अनुसार मृतक की पहचान राजसमंद जिले के दिवेर थाना अंतर्गत छापली गांव निवासी 26 वर्षीय महावीर सिंह पुत्र नारायण सिंह रावत के रूप में हुई है. वो महाराष्ट्र से केले का ट्रक लेकर बुधवार को पुष्कर के लिए निकला था. गांव का ही 20 वर्षीय ईश्वर सिंह रावत क्लीनर के तौर पर उसके साथ था. गुरुवार रात को नरपत की खेड़ी पुलिया पर ओवरटेकिंग के दौरान महावीर सिंह ट्रक से कंट्रोल खो बैठा और ट्रक पलटते हुए डिवाइडर पर चढ़ गया. इस दौरान क्लीनर ईश्वर सिंह फाटक से उछलकर रोड पर दूर जा गिरा, जबकि महावीर सिंह डिवाइडर पर स्थित लोहे की धारदार एंगल पर गिर पड़ा, जिससे उसके शरीर के तीन टुकड़े हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस भी शव देखकर सहम गई.

पढ़ें :राजस्थान के चूरू में कार और बोलेरो की भीषण भीड़ंत, 5 की मौत, 4 घायल

गठरी में बांधकर ले जाया गया शव : उन्होंने बताया कि केले रोड पर बिखरे होने से मार्ग जाम था. पुलिस की एक टीम ने क्लीनर को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जबकि ड्राइवर का शव मोर्चरी में रखवाया. वहीं, दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और केले के कार्टन को हटवाकर रोड पर यातायात को सुचारू करवाया. ड्राइवर-क्लीनर के डॉक्यूमेंट के आधार पर पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी. सूचना पर परिजन हॉस्पिटल पहुंचे जहां परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने ड्राइवर के शव का पोस्टमार्टम कराया. परिजनों के अनुसार मृतक अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी. उसका पांच साल का एक बेटा भी है.

Last Updated : Nov 24, 2023, 1:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details