राजस्थान

rajasthan

जिला कलेक्टर ने व्यापार संघ की बैठक ली , कोरोना रोकथाम को लेकर आवश्यक सुझाव दिए

By

Published : May 3, 2021, 10:20 PM IST

चित्तौड़गढ़ में सोमवार को जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा और एडिशनल एसपी हिम्मत सिंह ने व्यापार संघ की बैठक ली. इस दौरान बैठक में जिला कलेक्टर ने कहा कि दूसरी लहर बेहद खतरनाक है इसलिए सभी का सहयोग आवश्यक है. उन्होंने व्यापारियों से अपील कर कहा कि दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

चित्तौड़गढ़ हिंदी न्यूज, Corona case in Chittorgarh
चित्तौड़गढ़ में जिला कलेक्टर ने व्यापार संघ के साथ की बैठक

चित्तौड़गढ़.जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा और एडिशनल एसपी हिम्मत सिंह ने व्यापार संघ की बैठक सोमवार को ग्रामीण विकास सभागार में लेकर कोरोना रोकथाम को लेकर कई महत्वपूर्ण सुझाव लिए.

जिला कलेक्टर ने कहा कि दूसरी लहर बेहद खतरनाक है इसलिए सभी का सहयोग आवश्यक है. उन्होंने व्यापारियों से अपील कर कहा कि दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन सुनिश्चित की जाए एवं मास्क पहने हुए व्यक्ति को ही सामान का विक्रय किया जाए. उन्होंने व्यापारियों से कहा कि एक बड़ा वर्ग आप से जुड़ा होता है.

ऐसे में दुकान पर आने वाले का ग्राहकों से समझाइश करें और महामारी रेड अलर्ट-जन अनुशासन पखवाड़े की अनुपालन सुनिश्चित कराने के लिए लोगों को प्रेरित करें. व्यापारियों ने जिला प्रशासन से सख्ती को और बढ़ाने की अपील की.

पढ़ें-स्कूल फीस मामले में SC का फैसला, कोरोना काल की 85 फीसदी फीस निजी स्कूल ले सकेंगे

चित्तौड़गढ़ में बढ़ाई गई मॉनिटरिंग

जिले में लगातार बढ़ते जा रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने गाइडलाइन की पालना करवाने पर भी अपना ध्यान केंद्रित कर दिया. इसके लिए शहर के साथ-साथ अंतर राज्य चेक पोस्ट की मॉनिटरिंग और भी बढ़ा दी गई है. इसी क्रम में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ज्ञान मल खटीक ने बेगू पंचायत समिति क्षेत्र में स्थापित अंतर राज्य चेकपोस्ट का आकस्मिक निरीक्षण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details