राजस्थान

rajasthan

युवक-युवती ने एक साथ की खुदकुशी, प्रेम-प्रंसग का संदेह

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 13, 2024, 7:19 PM IST

चित्तौड़गढ़ में एक युवक और युवती के साथ में आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार मामला प्रेम-प्रसंग का है. मामले की जांच की जा रही है.

Dead Body of Couple
Dead Body of Couple

चित्तौड़गढ़.कपासन थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवक और युवती ने एक साथ खुदकुशी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से एक एंड्रॉइड सहित दो जले हुए मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. आसपास के थानों में सूचना देकर मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है.

दोनों के हाथों पर नाम गुदे हुए :सहायक पुलिस उप निरीक्षक नारायण सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद किसी राहगीर ने घटना की सूचना सरपंच नारायण देवी के पुत्र मुकेश जाट को दी थी. मुकेश की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. दोनों के हाथों पर नाम गुदे हुए हैं. फिलहाल दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस के अनुसार दोनों ने प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या की है.

पढ़ें. शराब पीने को लेकर हुआ झगड़ा, पति-पत्नी ने की खुदकुशी की कोशिश

उन्होंने बताया कि मौके पर से दो जले हुए मोबाइल मिले हैं, जिनमें से एक एंड्रॉइड फोन है. पुलिस ने आसपास के पुलिस थानों पर इस संबंध में सूचना दी है. मृतकों की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया जा रहा है. दोनों की उम्र 17 से 18 साल के बीच है. उनकी शिनाख्त होने के बाद ही सामने आएगा कि उन्होंने आत्महत्या की या फिर किसी अनहोनी का शिकार हुए. पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details