राजस्थान

rajasthan

सहकारिता मंत्री आंजना ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा

By

Published : Jul 22, 2022, 9:57 PM IST

राजस्थान सरकार के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने सोनिया गांधी और (Congress Protest against Central Government ) उससे पहले राहुल गांधी को ईडी दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता इन हरकतों से डरने वाले नहीं हैं.

Cooperation Minister Udayalal Anjana
सहकारिता मंत्री आंजना

चित्तौड़गढ़. प्रदेश के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने पार्टी नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी को (Congress Protest against Central Government) प्रवर्तन निदेशालय की ओर से पूछताछ के लिए बुलाए जाने के मामले में केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पूछताछ की आड़ में ईडी दफ्तर बुलाकर परेशान किया जा रहा है.

आंजना ने कहा कि इतने बड़े लीडर को भी मोदी सरकार ईडी और सीबीआई के जरिए डरा कर भय का वातावरण बनाना चाहती है तो फिर आम आदमी का क्या होगा? उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता केंद्र सरकार की इन हरकतों से डरने वाले नहीं हैं. पार्टी शांतिपूर्ण तरीके से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के नक्शे कदम पर चलते हुए अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी. वहीं, निंबाहेड़ा विधायक ने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि उन्हें इंदिरा गांधी की गिरफ्तारी के बाद के घटनाक्रम को नहीं भूलना चाहिए. उसके बाद जनता ने तत्कालीन सरकार के साथ क्या हश्र किया था.

सहकारिता मंत्री आंजना ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

पढ़ें. भाजपा निकाय जनप्रतिनिधियों की कार्यशाला: बोले नेता, प्रतिशोध की राजनीति कर रही सरकार, जारी किया जाएगा ब्लैक पेपर...

ABOUT THE AUTHOR

...view details