राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ : चोरी के आरोप में बंधक बनाकर किशोर की पिटाई, वीडियो वायरल

By

Published : Nov 12, 2021, 7:22 PM IST

Updated : Nov 12, 2021, 8:06 PM IST

चित्तौड़गढ़ में चोरी के आरोप में एक नाबालिग को बेरहमी से पीटा गया. किशोर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Chittorgarh Teenager beaten, Rajasthan news
चित्तौड़गढ़ किशोर की पिटाई वायरल वीडियो

चित्तौड़गढ़. जिले में एक नाबालिग पर चोरी का आरोप लगा कर बंधक बनाने और अर्ध नग्न कर मारपीट करने का मामला सामने आया है. किशोर के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई और फुटेज के आधार पर मारपीट करने वाले युवकों की तलाश शुरू कर दी है.

किशोर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो शहर के कोतवाली थाना इलाके में आने सूरजपोल गांव का बताया जा रहा है. इस वीडियो में चोरी का आरोप लगाते हुए एक बाल श्रमिक को पेड़ से बांध कर बेरहमी से पीटा गया. इस मामले में किशोर और मारपीट करने वालों की पहचान हो गई है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

चित्तौड़गढ़ किशोर की पिटाई वायरल वीडियो

यह भी पढ़ें.#JeeneDo: राजस्थान में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दलित महिला से दुष्कर्म

वीडियो वायरल होने के बाद चाइल्ड लाइन और कोतवाली थाना पुलिस हरकत में आ गई. वीडियो में कुछ लोग बुरी तरह से किशोर को पीट रहे हैं और गाली-गलौज कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू हुई और मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के सूरजपोल का पाया गया. इस पर चाइल्ड लाइन चित्तौड़गढ़ की टीम भी मौके पर पहुंची और नाबालिग की काउंसलिंग की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Nov 12, 2021, 8:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details