राजस्थान

rajasthan

Chittorgarh Police Action: जिला परिषद सदस्य के बाड़े से पुलिस ने पकड़ा 40 लाख का डोडा चूरा

By

Published : Jan 7, 2022, 7:05 PM IST

Updated : Jan 7, 2022, 10:59 PM IST

Chittorgarh police caught doda sawdust
चित्तौड़गढ़ पुलिस ने 40 लाख का डोडा चूरा पकड़ा ()

चित्तौड़गढ़ जिले की भदेसर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बाड़े में खड़ी पिकअप से (Chittorgarh police caught doda sawdust) 40 लाख रुपए की कीमत का 10 क्विंटल 30 किलो डोडा चूरा पकड़ा है.

चित्तौड़गढ़.जिले की भदेसर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पीपलवास गांव में कार्रवाई करते हुए बाड़े से (Chittorgarh police caught doda sawdust) 40 लाख रुपए की कीमत का 10 क्विंटल 30 किलो अवैध डोडा चूरा जब्त किया है. बाड़े का मालिक मौके से फरार हो गया. जिसे पुलिस ने नामजद कर लिया है. बाड़े का मालिक भाजपा नेता होकर वर्तमान में जिला परिषद सदस्य भी है.

पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने बताया कि पीपलवास में कैलाश जाट के बाड़े से शुक्रवार को 10 क्विंटल 30 किलोग्राम अवैध डोडा चूरा व एक बोलेरो पिकअप को जब्त किया गया है.

पढ़ें.Mobile Snatching Gang Busted: नशे के लिए करता था मोबाइल स्नैचिंग, 2 आरोपी गिरफ्तार...अब तक 250 वारदातों को दे चुके हैं अंजाम

पुलिस टीम को गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि कैलाश जाट ने अपने बाड़े में अवैध डोडा चूरा छिपा रखा है. जिसे वह बेचने की फिराक में है. सूचना के मुताबिक पुलिस कैलाश जाट के बाड़े पर पहुंची. जहां बाड़े की तलाशी ली गई. इस दौरान 54 कट्टों में भरा 10 क्विंटल 30 किलो डोडा चूरा पिकअप के अंदर से जब्त किया गया.

वहीं पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही आरोपी फरार हो गया जिसकी तालश की जा रही है. इस संबंध में भदेसर थाने पर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. बरामद किए गए डोडा चूरा की अनुमानित कीमत करीब 40 लाख रुपए है. उक्त डोडा चूरा कहां से लाया गया व कहां सप्लाई करना था, इस संबंध में अनुसंधान जारी है.

Last Updated :Jan 7, 2022, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details