राजस्थान

rajasthan

उदयपुर एयरपोर्ट के विकास को लेकर चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने की नागरीक उड्डयन मंत्री सिंधिया से मुलाकात

By

Published : Jul 26, 2021, 8:31 PM IST

चित्तौड़गढ़ सांसद जोशी ने केन्द्रीय नागरीक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से भेंट के दौरान उदयपुर में स्थित महाराणा प्रताप हवाई अड्डा के विकास के संबध में चर्चा की. सांसद जोशी ने मंत्री को उदयपुर हवाई अड्डे पर स्थित सुविधाओं की जानकारी दी और यहां की प्रमुख आवश्यकताओं के बारे में ध्यानाकर्षण किया.

सीपी जोशी ने सिंधिया से की मुलाकात, Rajasthan News
सीपी जोशी ने सिंधिया से की मुलाकात

चित्तौड़गढ़. बीजेपी सांसद सीपी जोशी ने सोमवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय नागरीक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से भेंट की. इस दौरान जोशी ने केन्द्र सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने और नागरीक उड्डयन मंत्री का दायित्व प्रदान किये जाने पर सिंधिया को बधाई और शुभकामनाएं दी. साथ ही उदयपुर एयरपोर्ट के विकास पर चर्चा की.

सांसद जोशी ने केन्द्रीय नागरीक उड्डयन मंत्री से भेंट के दौरान संसदीय क्षेत्र चित्तौड़गढ़ के उदयपुर में स्थित महाराणा प्रताप हवाई अड्डा, डबोक के लिये विकास के संबध में अनेक विषयों पर चर्चा की. सांसद जोशी ने मंत्री को उदयपुर हवाई अड्डे पर स्थित सुविधाओं की जानकारी दी और यहां की प्रमुख आवश्यकताओं के बारे में ध्यानाकर्षण किया.

यह भी पढ़ेंःगहलोत का संभावित मंत्रिमंडल: इन चेहरों की हो सकती है विदाई, कुछ पर भारी पड़ेगी पायलट की नाराजगी तो कुछ पर विवाद, जानें पूरा गणित

जोशी ने बताया कि उदयपुर से खाड़ी देशों समेत पर्यटन वाले अन्य देशों के लिये नई अर्न्तराष्ट्रीय उड़ानों को प्रारंभ किए जाने की अत्यन्त आवश्यकता है. इसके साथ ही उदयपुर एयरपोर्ट के लिये विभिन्न यात्री सुविधाओं के साथ-साथ आधारभूत अवसंरचना के लिए भी विभिन्न प्रकार के कार्यों को त्वरित गति से पूर्ण करने का आग्रह किया, जिससे यहां आने जाने वाले यात्रियों को लाभ मिल सके. वहीं, मुलाकात के दौरान सांसद जोशी ने उड्डयन मंत्री को चित्तौड़गढ़ आने का भी निमंत्रण दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details