राजस्थान

rajasthan

Chittorgarh: घर से लापता विवाहिता का कुएं में मिला शव, ससुराल पक्ष फरार

By

Published : Sep 13, 2022, 1:49 PM IST

चित्तौड़गढ़ जिले के साड़ास थाना क्षेत्र में घर से लापता विवाहिता का शव सोमवार रात को कुएं में (Missing married woman body found in a well) मिला. शव की सूचना मिलने पर पीहर पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे. वहीं, शव मिलने के बाद ससुराल पक्ष के लोग मौके से फरार हो गए.

Missing married woman body found in a well
जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय चित्तौड़गढ़

चित्तौड़गढ़. साड़ास थाना क्षेत्र में घर से लापता विवाहिता का शव सोमवार देर रात कुंए में (Missing married woman body found in a well ) मिला. मृतका की कमर पर एक पत्थर बंदा था. ये देखकर पीहर पक्ष के लोग भड़क गए. वहीं शव मिलने के बाद पति सहित ससुराल पक्ष के लोग मौके से भाग निकले. पुलिस मंगलवार अलसुबह मृतका का शव लेकर चित्तौड़गढ़ पहुंची. जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव पीहर पक्ष को सौंप दिया गया.

थाना प्रभारी गोकुल डांगी के अनुसार सोमवार शाम लिरडी गांव निवासी रामेश्वर वैष्णव की ओर से सूचना दी गई थी उसकी पुत्रवधू 29 वर्षीय समता पत्नी श्रवण वैष्णव दोपहर 3:00 बजे घर से अचानक गायब हो गई. परिजन उसकी तलाश करते अपने कुए पर पहुंचे जहां उसके चप्पल देख कर घबरा गए और ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना पर थानाधिकारी सहित पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों की मौजूदगी में शव बाहर निकाला. इस दौरान पीहर पक्ष विजयपुर थाना अंतर्गत अभयपुरा गांव से पिता फतेह दास सहित परिवार के लोग भी मौके पहुंच गए. कमर पर पत्थर बंधा देखकर पीहर पक्ष के लोग भड़क गए. मारपीट की आशंका जताई गई. पुलिस की मौजूदगी और पीहर वालों की नाराजगी के बीच पति श्रवण परिवार सहित मौके से गायब हो गया.

पढ़ें:अलवर: हत्या के आरोपी का शव कुएं में मिला, पीड़ित पक्ष के खिलाफ ही मामला दर्ज

थाना अधिकारी ने बताया कि पिता की रिपोर्ट के अनुसार श्रवण के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध थे. जिसे लेकर पति पत्नी के बीच लंबे समय से मनमुटाव चल रहा था और इस संबंध में महिला पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दी गई थी. समझौते के बाद 4 सितंबर को समता को उसके ससुराल भेजा गया. पुलिस ने पति और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पोस्टमार्टम करवाकर शव पिता को सौंप दिया. परिजनों के अनुसार मृतका का बचपन में ही विवाह करवा दिया गया था और उसके दो बच्चे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details