राजस्थान

rajasthan

Chittorgarh lover commits Suicide : प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या, शव परिजनों को सौंपा

By

Published : Nov 18, 2021, 3:31 PM IST

Updated : Nov 18, 2021, 4:07 PM IST

चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या (suicide in Chittorgarh) कर ली. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

Chittorgarh news, Rajasthan news
चित्तौड़गढ़ में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

चित्तौड़गढ़. जिले के निम्बाहेड़ा उपखण्ड क्षेत्र में नीमच-चित्तौड़गढ़ रेललाइन (Neemuch-Chittorgarh railway line) पर प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. घटना में शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो जाने के कारण शिनाख्तगी में दिक्कत आई. बाद में शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

जानकारी के मुताबिक निम्बाहेड़ा-नीमच रेल मार्ग पर जलिया पुलिया के पास बुधवार की रात एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूद अपनी जान दे दी. हादसे की सूचना मिलने पर निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों के शव को कब्जे में लेकर उन्हें उपजिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

चित्तौड़गढ़ में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

बताया जा रहा है कि उदयपुर-बांद्रा ट्रेन (Udaipur-Bandra train) के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने अपनी जान (suicide in Chittorgarh) दे दी. सूचना पर निम्बाहेड़ा कोतवाली थाने से एसआई लादूलाल पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. एसआई लादूलाल ने बताया कि हादसे की जगह पर एक बाइक खड़ी मिली. जिसकी जानकारी निकाल कर युवक के परिजनों से संपर्क किया गया.

यह भी पढ़ें.पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, आत्महत्या का ढोंग रचने के लिए फांसी से लटका कर किया ससुर को फोन

शादी के बाद बिना बताए निकला था

घटना की जानकारी मिली तो मृतक कमलसिंह के मामा कानसिंह भी अन्य परिजनों के साथ निम्बाहेड़ा पहुंचे. उन्होंने बताया कि उसका भांजा कमलसिंह बुधवार को मौसी के लड़के की शादी में शामिल था. रात को विवाह संपन्न करवा कर घर लौटे. उसके बाद कमल घर से बिना किसी को बताए बाइक लेकर लेकर निकल गया था.

Last Updated : Nov 18, 2021, 4:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details