राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़ : एटीएम लूट गिरोह का सरगना गिरफ्तार, पुलिस को मिली कामयाबी

By

Published : Nov 5, 2019, 10:59 AM IST

चित्तौड़गढ़ में पुलिस ने दो महीने पहले एटीएम लूट की वारदात के बाद फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपियों की धरपकड़ करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है.

chittaurgarh news, atm robbery, चित्तौड़गढ़ समाचार, अपराधी गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़.जिले के गंगरार क्षेत्र में नेशनल हाईवे के पास गत 30-31 अगस्त की रात्रि में कुछ बदमाशों ने एटीएम उखाड़कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जिस पर सफलता पाते हुए पुलिस ने गैंग के सरगना को गिरफ्तार कर लिया है.

चित्तौड़गढ़ पुलिस ने एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देने वाले सरगना को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे पर हुई एटीएम लूट की वारदात को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल, एएसपी सरिता सिंह और गंगरार डिप्टी वृद्धिचंद गुर्जर के निर्देशन पर एक टीम का गठन कर लगातार अपराधियों की गहनता से तलाश की जा रही है. इसी क्रम में गंगरार पुलिस की टीम ने एटीएम लूट की अंतरराज्यीय गैंग के सरगना अलवर निवासी मौसम पुत्र इंदु मेव को मेवात क्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- अब कांस्टेबल और हेड कांस्टेबल भी कर सकेंगे अनुसंधान, पहले परीक्षा करनी होगी पास

गौरतलब है कि इस गैंग के एक आरोपी सद्दाम को 5 दिन पूर्व ही मेवात क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था, जो वर्तमान में गंगरार पुलिस थाने पर पुलिस अभिरक्षा में है और पुलिस पूछताछ कर रही है. अब इस प्रकरण में गिरफ्तार दोनों आरोपियों सद्दाम और मौसम से पूछताछ की जा रही है. सरगना मौसम ने अब तक गंगरार, कानोता (जयपुर) और यूपी के आगरा में एटीएम लूटने की वारदातों को स्वीकार किया है. वहीं इस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. साथ ही आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम को पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने पुरस्कृत करने का घोषणा की है.

Intro:चित्तौड़गढ़---। जिले के गंगरार क्षेत्र में नेशनल हाईवे के पास 30-31 अगस्त रात्रि में कुछ बदमाशों द्वारा एटीएम उखाड़कर लूटने की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसपर सफलता पाते हुए पुलिस ने गैंग के सरगना को गिरफ्तार कर लिया है। Body:चित्तौड़गढ़---। जिले के गंगरार क्षेत्र में नेशनल हाईवे के पास 30-31 अगस्त रात्रि में कुछ बदमाशों द्वारा एटीएम उखाड़कर लूटने की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसपर सफलता पाते हुए पुलिस ने गैंग के सरगना को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे पर हुई एटीएम की लूट के वारदात को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल के आदेश पर एसपी सरिता सिंह व गंगरार डिप्टी वृद्धिचंद गुर्जर के निर्देशन पर एक टीम का गठन कर लगातार अपराधियों की गहनता से तलाश की जा रही है। इसी क्रम में गंगरार पुलिस की टीम ने एटीएम लूट की अंतर्राज्य गैंग के सरगना अलावड़ा, थाना रामगढ़, जिला अलवर निवासी मौसम पुत्र इंदु मेव को मेवात क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

गौरतलब है कि इस गैंग के एक अभियुक्त सद्दाम को 5 दिन पूर्व ही मेवात क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था जो वर्तमान में गंगरार पुलिस थाने पर पुलिस अभिरक्षा में है और पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। अब इस प्रकरण में गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों सदाम व मौसम से पूछताछ की जा रही है। सरगना मौसम ने अब तक गंगरार, कानोता (जयपुर) व यूपी के आगरा में एटीएम लूटने की वारदात करना स्वीकार की है। Conclusion:इस गिरोह के अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के सघन प्रयास किए जा रहे। अपराधियों की धरपकड़ के लिए टीम को पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने पुरस्कृत करने का घोषणा की है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details