राजस्थान

rajasthan

बाइक और डंपर की भिड़ंत में पिता की मौत, बेटा जख्मी, सांवरिया जी के दर्शन करके लौट रहा था जयपुर

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 12, 2023, 1:25 PM IST

चित्तौड़गढ़ में सोमवार शाम को बाइक और डंपर की आमने सामने की टक्कर में एक बाइक सवार व्यक्ति मौत हो गई है. वहीं उसका 4 साल का मासूम बेटा घायल है वह अपने मृत पिता को पहचान गया परंतु पता बताने में असमर्थ है. पुलिस ने मोबाइल के आधार पर उसके परिजनों का पता लगाया. मृतक सांवरिया जी के दर्शन करके लौट रहा था तभी भदेसर थाना क्षेत्र में दुर्घटना का शिकार हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

चित्तौड़गढ़.भदेसर थाना क्षेत्र में बीते सोमवार शाम हुई दुर्घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि उसका मासूम पुत्र जख्मी हो गया है. आज दूसरे दिन उसकी शिनाख्त हो पाई. वह अपने मासूम बेटा को लेकर सांवरिया जी के दर्शन करने आया था. दर्शन के बाद जयपुर लौट रहा था तभी भदेसर में दुर्घटना का शिकार हो गया. एंबुलेंस के जरिए दोनों को चित्तौड़गढ़ लाया गया जहां मासूम पुत्र को पुलिस ने अपने संरक्षण में रखा है.

दुर्घटना भदेसर में आईटीआई कॉलेज के पास घटित हुई जहां डंपर और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार गंभीर घायल हो गया, जबकि उसके बेटे को भी चोटें आई. भदेसर पुलिस थाने के सहायक पुलिस उप निरीक्षक गोविंद सिंह ने बताया कि 108 को मिली सूचना के आधार पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची. दोनों (पिता व पुत्र) को जिला चिकित्सालय ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद घायल व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया क्योंकि उसके सिर पर गंभीर चोट आई थी. वहीं उसके 4 साल के पुत्र को भी चोटें आई है. मासूम मृतक दरबार बंजारा को अपना पिता बता रहा था, लेकिन वह अपना एड्रेस नहीं बता पा रहा है.

पढ़ें नागौर में दो अलग अलग सड़क हादसों में 7 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

मृतक के पास एक मोबाइल भी था जिससे उसके परिजनों से संपर्क किया गया. जयपुर से उसके परिजन अस्पताल पहुंचे जहां मृतक की शिनाख्त दरबार पुत्र मोहन के रूप में हुई है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि दरबार अपने पुत्र को लेकर मोटरसाइकिल से सांवरिया जी दर्शन के लिए निकला था. दर्शन के बाद जयपुर आने के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही आरोपी डंपर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है.

पढ़ेंबस और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details