राजस्थान

rajasthan

चित्तौड़गढ़: SBI से चोरी 5 लाख की राशि बरामद, पुलिस ने एमपी में दी दबिश...आरोपी फरार

By

Published : Sep 23, 2021, 10:11 PM IST

5 lakh stolen from Begun SBI Bank in Chittorgarh recovered

चित्तौड़गढ़ के बेगूं एसबीआई में करीब नौ दिन पूर्व चोरी की गई 5 लाख रुपए की राशि को बेगूं थाना पुलिस ने मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में दबिश देकर बरामद कर ली है. जबकि आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

चित्तौड़गढ़.जिले के बेगूं एसबीआई से करीब नो दिन पूर्व चोरी की गई 5 लाख रुपए की राशि को बेगूं थाना पुलिस ने मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में दबिश देकर बरामद कर ली है. वहीं आरोपी मौके से फरार हो गए जिन्हें नामजद कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

जानकारी में सामने आया कि एसबीआई चित्तौड़गढ़ के मैनेजर आशीष कुमार अग्रवाल ने 14 सितंबर को एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसमें बताया कि दोपहर में दो युवक जमा पर्ची लेकर बैंक में रुके और रेकी करते रहे. कैशियर 2 मिनट के लिए शौचालय के लिए गया था तभी बदमाश केबिन से 5 लाख रुपए लेकर फरार हो गए.

पढ़ें.जयपुरः चाकसू में पिता ने अपनी 14 साल की बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी, अश्लील हरकत करने का भी आरोप

बेगूं थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बेगूं पुलिस उप अधीक्षक राजेंद्रसिंह जैन के निर्देशन में एक विशेष टीम का गठन किया गया. टीम के सदस्य कांस्टेबल रामावतार ने सूचना दी कि मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के थड़ा थाना क्षेत्र में आने वाले कड़िया सांसी गांव के निवासियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. इस पर बेगूं सीआई रतनसिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी और नकदी बरामदगी को लेकर एमपी में दबिश दी.

पढ़ें.हिस्ट्रीशीटर अजय यादव हत्याकांड : 3 IPS के नेतृत्व में 50 पुलिसकर्मियों की टीम तलाश रही हत्यारे

पुलिस को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस की टीम ने वारदात में लिप्त रहे मुख्य आरोपी कड़िया गांव निवासी जैकी पुत्र उमराव सिंह सिसोदिया को नामजद कर तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी के मामा धर्मेंद्र सांसी की मौजूदगी में मकान की तलाशी ली तो बैंक से चुराई गई 5 लाख की नकदी बरामद हुई. जिसको पुलिस ने जब्त कर लिया साथ ही मामले में जैकी तथा इसके अन्य साथी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. बेगूं थाना पुलिस की ओर से किए गए अथक प्रयास से पुलिस ने 9 दिन में ही चोरी की गई राशि को बरामद कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details