राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Chittorgarh : दीवार तोड़कर खेत में घुसी ट्रैक्टर ट्रॉली, दो की मौत

By

Published : Apr 18, 2023, 3:21 PM IST

Updated : Apr 18, 2023, 3:44 PM IST

चित्तौड़गढ़ के भैंसरोड गढ़ में एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर खेत में जा (Tractor trolley rammed in field) घुसी. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई.

Road Accident in Chittorgarh
चित्तौड़गढ़ में सड़क हादसा

चित्तौड़गढ़.भैंसरोड गढ़ थाना क्षेत्र के मेघनिवास ग्राम पंचायत में गिरड़िया और मेघनिवास मार्ग पर मंगलवार सुबह एक बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली पत्थरों पर चढ़कर असंतुलित हो गई और दीवार तोड़ते हुए खेत में जा घुसी. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची भैंसरोड गढ़ पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एएसआई प्रेमाराम ने बताया कि जगराम पुत्र रतना भील और श्यामलाल पुत्र किशना भील निवासी गिरड़िया ट्रैक्टर ट्रॉली से निर्माण सामग्री खाली करके सिंगोली की तरफ लौट रहे थे. इस दौरान सड़क के किनारे पत्थरों की ढेर पर चढ़ने से असंतुलित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली सहित दीवार तोड़ते हुए एक खेत में जा घुसी. इस दौरान दोनों युवक उछलकर ट्रैक्टर के पहियों के नीचे आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई. हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को चिकित्सालय पहुंचाया और परिजनों को सूचित किया. यहां शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई.

पढ़ें. Road Accident in Bikaner : दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, 3 की मौत, 1 घायल

बच्चों के सिर से उठा पिता का साया :श्यामलाल और जगराम भील की मौत के बाद श्यामलाल की मां काली बाई, बहन सांवरी, भाई गोविन्द और जगराम के पिता रत्ना भील भी मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने बताया मृतक जगराम के दो बच्चे व श्यामलाल के चार बच्चे हैं. दोनों ही मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करते थे. ऐसे में हादसा हो जाने से उनके सिर से पिता का साया उठ गया.

Last Updated :Apr 18, 2023, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details