राजस्थान

rajasthan

गोवंश तस्करी की आशंका में पिटाई के बाद मौत के मामले में 19 लोग नामजद, 9 गिरफ्तार

By

Published : Jun 14, 2021, 11:05 PM IST

चित्तौड़गढ़ के बेगूं थाना क्षेत्र में रविवार रात को गोवंश तस्करी की आशंका में एक व्यक्ति की भीड़ की पिटाई के बाद मौत के मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं अब तक 19 लोगों को नामजद किया और नौ आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

गोवंश तस्करी  चित्तौड़गढ़ न्यूज  बेगूं थाना क्षेत्र  पीट पीटकर हत्या  चित्तौड़गढ़ में हत्या  murder in chittorgarh  beaten to death  Begun police station area  Chittorgarh News  cattle smuggling
पिटाई के बाद मौत के मामले में 19 लोग नामजद

चित्तौड़गढ़.गोवंश तस्करी की आशंका में जिले के बेगूं थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने एक पिकअप को रुकवाकर इसमें सवार दो लोगों से मारपीट कर दी थी. इसमें मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में रहने वाले बाबूलाल पुत्र धन्ना भील की मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार शाम चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय के श्री सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. बाद में परिजन शव लेकर झाबुआ के लिए रवाना हो गए.

यह भी पढ़ें:जोधपुर: संत की हत्या को लेकर नामजद मामला दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस ने परिजनों को सूचना दी थी. बेगूं अस्पताल में शव को रखने की कोई व्यवस्था नहीं थी. इसलिए शव को वहां से चित्तौड़गढ़ जिला मुख्यालय स्थित श्री सांवलियाजी राजकीय सामान्य चिकित्सालय लाया गया. यहां शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया. परिजनों को भी चित्तौड़गढ़ जिला चिकित्सालय ही आने को कहा गया. झाबुआ से चित्तौड़गढ़ की दूरी अधिक होने के कारण परिजन सोमवार शाम को जिला चिकित्सालय पहुंचे.

पिटाई के बाद मौत के मामले में 19 लोग नामजद

मृतक के पिता, बड़े पिता और चाचा सहित दो अन्य यहां आए थे. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम किया गया और परिजनों को सौंप दिया. परिजन शव लेकर झाबुआ के लिए रवाना हो गए. इधर, बेगूं थाने पर दर्ज हत्या के इस मामले में पुलिस ने 19 आरोपियों को नामजद किया है. इनमें से नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. चित्तौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने बताया, शेष रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है. रात तक अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:गंभीर अपराधों पर PHQ सख्त: चित्तौड़गढ़ गोवंश मामले का संदिग्ध हिरासत में, सिरोही हत्या का आरोपी गिरफ्तार

पिता बोले- इस क्षेत्र में मजदूरी की थी, खेती के लिए ले जा रहा था बैल

मृतक बाबूलाल के पिता धन्नालाल भील चित्तौड़गढ़ के जिला चिकित्सालय पहुंचे. यहां उन्होंने बताया, उनका पुत्र बेगूं क्षेत्र में पहले मजदूरी कर चुका था. वहीं अब खुद की खेती करना शुरू किया. इसके लिए वह बैल लेने के लिए आया था. पिता ने बताया, बाबू विवाहित है और उसके दो सन्तान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details