राजस्थान

rajasthan

Youth Attacked In Bundi : बूंदी में पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर चाकू से हमला, आरोपी फरार

By

Published : Dec 13, 2021, 10:59 PM IST

बूंदी में पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर चाकू (Youth attacked with knife in Bundi) से हमला करने का मामला सामने आया है. जहां दो लोगों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस ने नामजद मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की.

Youth attacked with knife in Bundi
बूंदी में पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर चाकू से हमला

बूंदी. शहर में पुरनी रंजिश के चलते दो लोगों ने एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. दोनों हमलावर मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

शहर कोतवाल सहदेव मीणा ने बताया कि दलेलपूरा निवासी शेरू का मोईन और उसके मामा से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है. सोमवार को अचानक दोनों के बीच जमकर संघर्ष हुआ. इस दौरान मोईन और एक अन्य साथी ने मिलकर शेरू पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में शेरू गंभीर रूप से घायल हो गया.

पढ़ें.Crime In Ajmer: ट्रेलर में बाॅक्स बनाकर कर रहे थे गांजा की तस्करी, 2 तस्कर गिरफ्तार

घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस नेघायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया. पुलिस ने घायल का बयान दर्ज कर दो नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उनकी तलाश की जा रही है. चाकूबाजी की घटना के बाद कोतवाली थाने में आरोपियों की गिरफ्तार को लेकर लोगों का हुजूम इकठ्ठा हो गया. हालांकि चाकूबाजी के एक आरोपी को कोतवाली थाना पुलिस ने डिटेन किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details