राजस्थान

rajasthan

बूंदी: घर में घुसकर तोड़फोड़ करने का Video Viral, पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लगाया ये आरोप...

By

Published : Jun 20, 2021, 2:59 AM IST

बूंदी के डाबी थाना इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Video Viral) में कुछ लोग एक घर में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं. पीड़ित परिवार ने शनिवार को एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई. इस दौरान उन्होंने डाबी थाना पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया.

Bundi News,  Video Viral of vandalizing house
घर में घुसकर तोड़फोड़ करने का Video Viral

बूंदी. जिले के डाबी थाना इलाके निवासी एक परिवार ने मारपीट और लूटपाट के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बूंदी एसपी शिवराज मीणा को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान पीड़ित परिवार ने पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया.

पढ़ें- वायरल वीडियो में देखें हैवानियत की हद, श्वान के बाद अब गोवंश की पत्थर से वार कर हत्या

परिजनों ने आरोप लगाया कि मारपीट और लूटपाट की घटना के बाद डाबी पुलिस थाने में शिकायत की थी. लेकिन डाबी एसएचओ ने उन्हें उल्टा अंदर बिठाने की धमकी देकर वहां से भगा दिया. हमलावरों के डर से पीड़ित परिवार गांव छोड़कर इधर-उधर भटकने को मजबूर है.

घर में घुसकर तोड़फोड़ करने का Video Viral

यह है पूरा मामला...

पीड़ित परिवार ने बताया कि गुरुवार को वे कार में बैठकर राशन सामग्री लेने जा रहे थे. इसी दौरान एक गाय अचानक सामने आ गई और कार को रोकना पड़ा. इसी दौरान पीछे से आ रही एक मोटरसाइकिल कार से टकरा गई. इसके बाद बाइक सवार युवक ने उनके साथ मारपीट की और वहां से फरार हो गया.

तोड़फोड़ का वीडियो वायरल

उन्होंने बताया कि इसके बाद शख्स अपने कुछ साथियों को लेकर उनके घर पहुंचा और घर पर हमला कर दिया. इस दौरान उन्होंने घर में जमकर तोड़फोड़ की, महिलाओं के साथ मारपीट की और घर में रखे नगदी व आभूषण लेकर फरार हो गए. वहीं, इस पूरी घटना का वीडियो लोगों ने कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो रहा है. हालांकि, ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो (Viral Video) की पुष्टि नहीं करता है.

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

पीड़ित परिवार ने बताया कि डाबी थाना पुलिस को शिकायत की गई थी, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. इसके बाद पीड़ित परिवार शनिवार को एसपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details