राजस्थान

rajasthan

बूंदी : ढाबे पर खाना खाते दो युवकों पर जमकर बरसी लाठियां..दो पुलिसकर्मियों पर दबंगई के आरोप, वीडियो हुआ वायरल

By

Published : Oct 9, 2021, 10:02 PM IST

Updated : Oct 9, 2021, 11:10 PM IST

बून्दी की सिलोर पुलिया के नीचे ढाबे पर कथित तौर पर पुलिसकर्मियों की दबंगई सामने आई. आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने ढाबे पर खाना खा रहे युवकों मनीष और लोकेश पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाईं. सोशल मीडिया पर मारपीट का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

बूंदी वायरल वीडियो
बूंदी वायरल वीडियो

बूंदी.बूंदी शहर में कथित तौर पर पुलिस के दबंगई का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने डंडे से एक व्यक्ति को मारा.

घटना सिलोर पुलिया के नीचे एक ढाबे की है. वीडियो में ढाबे पर खाना खा रहे मनीष मीणा व लोकेश मीणा पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाई जा रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई. पुलिस ने फुटेज के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

बूंदी वायरल वीडियो

बताया जा रहा है कि घटना 3 अक्टूबर की है. आरोप है कि दो पुलिसकर्मियों ने ढाबे पर तोड़फोड कर दी. मनीष और लोकेश पर लाठियां भी बरसाई. यह आरोप भी है कि परिवादी मनीष और लोकेश पर पुलिस मामले को रफा-दफा करवाने के लिए दबाव बना रही है.

पढ़ें-हनुमानगढ़ में दलित युवक की हत्या पर सियासत सुर्ख..भाजपा ने कसे राहुल-प्रियंका-गहलोत पर तंज, ट्रेंड कर रहा 'जंगलराज'

हालांकि इस मामले में धारा 341, 323, 34 एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक कर रहे हैं. उप अधीक्षक धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि आईडेंटिफाई होने के बाद किसी को बख्शा नहीं जाएगा, सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल जांच जा रही है. परिवादी का कहना है कि अगर न्याय नहीं मिला तो वे एसपी व कोटा महा निरीक्षक के समक्ष तथ्यों को पेश कर ज्ञापन देंगे.

Last Updated :Oct 9, 2021, 11:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details