राजस्थान

rajasthan

बूंदी: सड़क हादसे में बाइक सवार 2 लोगों की मौत

By

Published : May 16, 2021, 6:44 AM IST

बूंदी में हिंडौली थाना क्षेत्र में ब्लांडी नदी के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, हिंडोली पुलिस ने परिजनों कि रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरु कर दी है.

Bundi News, बूंदी में सड़क हादसा
बूंदी में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत

बूंदी. जिले में एनएच- 52 पर बाइक और अज्ञात वाहन में हुई जोरदार भिड़ंत में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. वहीं दूसरे गंभीर घायल की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. हाइवे पेट्रोलिंग की सहायता से पहले उसे हिंडोली सीएचसी लाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया. वहीं, हिंडोली पुलिस ने परिजनों कि रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरु कर दी है.

पढ़ें:नागौर: ट्रक ड्राइवर ने वसूली कर रहे परिवहन विभाग के उप निरीक्षक का बनाया वीडियो, APO का आदेश जारी

जानकारी के मुताबिक गोरस्या का खेड़ा निवासी मोहनलाल पुत्र कालू और बनवारी पुत्र रामलाल बाइक पर अपने मित्र को चतरगंज के यहां छोड़ने आये थे. तभी वापस अपने गाँव लौटते समय ब्लाण्डी नदी के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे कालूलाल की तो मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, बनवारी गम्भीर रूप से घायल हो गया, सूचना पर एनएचएआई एम्बुलेंस व पुलिस मौके पर पहुंची. यहाँ गम्भीर घायल बनवारी को हिण्डोली अस्पताल लाया गया. प्राथमिक उपचार के दौरान बनवारी की भी मौत हो गई।. दोनों शवों का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं हिण्डोली थाना पुलिस भी आगे की कार्रवाई में जुट गई.

पढ़ें:धौलपुर दबिश और फायरिंग मामला: 200 ग्रामीणों और यूपी पुलिस के 8 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

गौरतलब है कि हाईवे पर हो रहे अवैध कट भी हादसों का कारण बनते जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार एनएच-52 पर जगह-जगह अवैध कट होने से हाईवे पर तेजगति से आने जाने वाले वाहनों के सामने कोई जानवर या बाइक आ जाने से अब तक कई जानें जा चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details