राजस्थान

rajasthan

बूंदी: नहाते समय नहर में डूबने से बालक की मौत, मचा कोहराम

By

Published : Jan 20, 2021, 2:24 PM IST

बूंदी में केशवरायपाटन एरिया के अंतर्गत कापरेन थाना इलाके के अडीला नहर में डूबने से एक बालक की मौत हो गई. घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है. देर शाम तक ग्रामीणों ने निजी स्तर पर बालक को खोजने का प्रयास किया. बालक का शव बोरदा नाले के समीप मिला.

rajasthan news, राजस्थान समाचार
नहर में डूबने से बालक की मौत

केशवरायपाटन (बूंदी).केशवरायपाटन एरिया में स्थित कापरेन थाना इलाके के अडीला गांव में मंगलवार देर शाम को एक बालक नहाते समय नहर में डूब गया. बताया जा रहा है कि सुरेश सुमन का सात साल का बेटा रोहित पास के होकर गुजर रही नहर में नहा रहा था. नहाने के दौरान बच्चा नहर में डूब गया.

नहर में डूबने से बालक की मौत

बता दें कि रोहित के साथ मौजूद उसकी बहन ने घर आकर परिजनों को सूचना दी. परिजन दौड़ते हुए नहर पर पहुंचे और बालक की तलाश शुरू कर दी. बालक को ढूढ़ने ग्रामीणों ने समूह बनाकर करीब दो घण्टे की मशक्कत के बाद बालक को खोज निकाला.

यह भी पढ़ें:राजस्थान विधानसभा ने 5 महीने में खोया चौथा विधायक, पायलट कैंप का अहम हिस्सा थे शक्तावत

बालक का शव घटना स्थल से 300 मीटर दूर बोरदा नाले में मिला. सूचना मिलने पर कापरेन थानाधिकारी हरलाल मीणा ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिए और सामुदायिक चिकित्सालय कापरेन में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. परिजनों और ग्रामिणों ने बालक के शव का देर रात को ही अंतिम संस्कार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details