राजस्थान

rajasthan

बूंदी: केशवरायपाटन में ट्रैक्टर और मारुति के बीच जोरदार टक्कर, कई घायल

By

Published : Feb 4, 2021, 2:26 PM IST

बूंदी में केशवरायपाटन थाना इलाके से होकर गुजर रहे कोटा-दौसा मेगा हाईवे पर टोल प्लाजा के आगे गामछ ओवर ब्रिज पर ट्रैक्टर और मारुति वैन की भिंड़त हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए. वहीं मारुति वैन भी चकनाचूर हो गई. दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, बूंदी समाचार, Bundi news
ट्रैक्टर और मारुति के बीच में हुआ जोरदार टक्कर

केशवरायपाटन (बूंदी). कोटा-दौसा मेगा हाईवे पर बुधवार देर शाम को बड़ा हादसा होते-होते टल गया. हाईवे पर गामछ रेलवे के ओवर ब्रिज पर कोटा से केशवरायपाटन की ओर आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली का एक्सल टूट गया. उसके बाद सामने से आ रही मारुति वैन से ट्रैक्टर जा भिड़ा. वहीं इस हादसे में दोनों वाहन चकनाचूर हो गए. मारुति वैन चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया. साथ ही वैन में सवार शिक्षिकाओं को भी चोटे आई है.

जानकारी अनुसार मारुति वेन में कोटा की सरकारी शिक्षिकाएं सवार थीं, जो केशवरायपाटन इलाके के विद्यालयों में कार्यरत बताई जा रही हैं. वहीं इस हादसे में शिक्षिका परमजीत कौर सहित चार लोग घायल हुए हैं, जिनमें से दो गम्भीर घायलों को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं घटना के बाद हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद मौके से केशवरायपाटन थाना पुलिस और एम्बुलेंस को भी सूचना दी जाती, तब तक इससे पहले ही गम्भीर घायलों को निजी वाहन से कोटा भेज दिया गया. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:किसान आंदोलन पर फिर दिलावर के बिगड़े बोल, कहा- ये दोगले लोग...सीएम गहलोत सहित कांग्रेस पर जमकर किया कटाक्ष

गौरतलब है कि हादसे के पश्चात वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. लेकिन किसी ने घायलों को बाहर निकालने का प्रयास तक नहीं किया. वहीं वैन में लगे एलपीजी किट में गैस भी लिकेज हो रही थी. गनीमत यह रही उसमें आग नहीं पकड़ी, नहीं तो इससे बड़ा हादसा होने से टल गया. वहीं इस हादसे के बाद से ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details