राजस्थान

rajasthan

बूंदी: दिवाली पर मातम, हादसे में दो युवकों की मौत, 3 घायल

By

Published : Nov 14, 2020, 8:36 PM IST

बूंदी में बाणगंगा रोड पर शनिवार को भीषण हादसा हुआ है. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका बूंदी के सामान्य अस्पताल में इलाज जारी है.

सड़क हादसा  बूंदी में सड़क हादसा  बाणगंगा रोड पर हादसा  सड़क हादसे में मौत  bundi news  rajasthan latest news  road accident in bundi  two died in accident  accident in bundi
भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत...

बूंदी.कोतवाली थाना क्षेत्र के बाणगंगा रोड पर दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत में 2 युवकों की मौत हो गई. वहीं हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका बूंदी के सामान्य अस्पताल में इलाज जारी है. हादसा इतना भीषण था कि बाइक सहित युवक की शरीर के परखच्चे उड़ गए.

भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत...

सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने तुरंत मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए. ऐसे में मृतकों की पहचान बाणगंगा निवासी विक्रम भील (16) और मीरा गेट निवासी अफजल हुसैन (36) के रूप में हुई. मृतकों के परिजनों को पुलिस ने सूचना दी. पुलिस की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

यह भी पढ़ें:राजस्थान में कोरोना के 2162 नए मामले आए सामने, 12 मौत...कुल आंकड़ा 2,23,633

बता दें कि मृतक विक्रम भील बाणगंगा अपने घर से शहर में दिवाली के दीये लेने के लिए निकला था. तभी बीच रास्ते में उसे सड़क हादसे का शिकार होना पड़ा और उसकी मौत हो गई. जबकि मीरा गेट निवासी मृतक अफजल हुसैन पारिवारिक कारणों के चलते बाणगंगा रोड की तरफ निकला था, वह भी यहां हादसे का शिकार हो गया. फिलहाल, दिवाली के दिन दोनों घरों में मातम पसरा है.

यह भी पढ़ें:प्रदेश के कई बड़े नेता कोरोना की जद में, इस बार खटाई में इनकी 'सियासी' दिवाली

कोतवाली थाना के सहायक उप निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि बूंदी से बाइक पर सवार होकर मीरा गेट निवासी अफजल हुसैन बाणगंगा की तरफ जा रहा था. बूंदी की तरफ बाणगंगा निवासी युवक विक्रम भील आ रहा था. तभी दोनों की बाणगंगा रोड पर भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि दो युवकों को मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, हादसे में तीन लोग घायल भी हुई है, जिनका बूंदी के सामान्य अस्पताल में इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details