राजस्थान

rajasthan

शौचालय में बनाए जा रहे थे महिलाओं के अश्लील वीडियो, पति ने कर दी आरोपी की धुनाई, मामला दर्ज

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 25, 2023, 9:43 AM IST

बूंदी के एक पब्लिक शौचालय में महिलाओं की अश्लील वीडियो बनाई जा रही थी. इसका खुलासा होने पर एक महिला ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया है.

Obscene videos of women in bundi toilet
बूंदी के सुलभ शौचालय में महिला की बनाई जा रही थी वीडियो

बूंदी. शहर के कोटा रोड मेन मार्केट में स्थित एक पब्लिक शौचालय में महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अपने पति के साथ बाजार में खरीदारी करने आई एक महिला को शौचालय में एक मोबाइल मिला, जो उसी कॉम्पलेक्स के कर्मचारी का था. इस मोबाइल में महिला का अश्लील वीडियो बनाया जा रहा था. महिला की ओर से इसका विरोध किया गया. मौके पर भारी भीड़ भी जमा हो गई. इस दौरान महिला के पति ने शौचालय कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

महिला थाना अधिकारी यशोराज मीणा ने बताया कि तालेड़ा थाना क्षेत्र की निवासी महिला अपने पति के साथ बाजार में खरीदारी करने आई थी. इस दौरान वह शौचालय में शौच करने चली गई, जहां कांप्लेक्स का कर्मचारी अपने मोबाइल से महिला का वीडियो बना रहा था, जिसका महिला ने विरोध किया. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और कॉम्पलेक्स के कर्मचारियों को थाने में ले आई. बाद में महिला ने महिला थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इस पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी नासिक महाराष्ट्र निवासी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक नरेंद्र पारीक कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :Rajasthan: ऑनलाइन चैटिंग कर लड़की ने बनाया युवक का अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर मांगे पैसे, आहत युवक ने की आत्महत्या

3 दिन पहले ही संभाला था शौचालय का काम :पुलिस के अनुसार आरोपी ने 3 दिन पहले ही शौचालय का काम संभाला था. इससे पहले अन्य कर्मचारी शौचालय को संभालता था. आरोपी के मोबाइल में महिला का बनाया हुआ अश्लील वीडियो भी मिला है, जिसे देखने के बाद ही आरोपी की ओर से महिलाओं के वीडियो बनाने की पुष्टि हुई है. पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त कर लिया है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details