राजस्थान

rajasthan

Accident in Bikaner: बस और कार की भिड़ंत में मां-बेटे की मौत, दो बच्चों समेत महिला गंभीर घायल

By

Published : Feb 2, 2023, 6:23 PM IST

Updated : Feb 2, 2023, 9:18 PM IST

बीकानेर में रफ्तार ने फिर दो लोगों (Two died in Bikaner Road accident) की जान ले ली. गुरुवार को बस और कार की आमने सामने टक्कर में कार सवार मां औऱ बेटे की मौत हो गई. घटना में एक महिला और दो बच्चे घायल हो गए हैं. सभी एक ही परिवार के थे.

Accident in Bikaner
बीकानेर में हादसा

बीकानेर.जिले के श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुए भीषण सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत हो गई. हादसे में दो बच्चोें समेत 3 लोग घायल भी हो गए हैं. दरअसल ट्रक को ओवरटेक करने के फेर में बस और कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुट गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया. हादसे से कुछ देर के लिए सड़क पर जाम की स्थिति भी बन गई थी.

डूंगरगढ़ थाना अधिकारी अशोक विश्नोई ने बताया कि श्री डूंगरगढ़ थाना क्षेत्र में बीकानेर जयपुर राजमार्ग पर कीतासर गांव के पास गुरुवार शाम को बस और कार की आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. झुंझुनू जिले के मड़ावा के पास दीनवा गांव के निवासी वीरेंद्र कार से मां, पत्नी और दो बच्चों के साथ बीकानेर की ओर आ रहे थे तभी दुर्घटना हो गई. हादसे में वीरेंद्र और उसकी मां परमेश्वरी देवी की मौत हो गई. जबकि पत्नी सरस्वती और दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल भेजा गया जहां से उन्हें बीकानेर रेफर किया गया है. मृतकों के शवों को श्रीडूंगरगढ मोर्चरी रखवाया गया है.

पढ़ें.Barmer Road Accident : बाइक सवार 3 लोग ट्रैक्टर में जा घुसे, तीनों की मौत, मजदूरी कर गांव लौट रहे थे

थानाधिकारी ने बताया कि गुरुवार को श्रीडूंगरगढ से 15 किलोमीटर दूर कितासर के पास हुए हादसा होल गया. गाड़ी वीरेंद्र ही चला रहे थे. कार की पिछली सीट पर वीरेंद्र की पत्नी सरस्वती और दोनों बच्चे बैठे थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और आगे की सीट पर बैठे मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वीरेंद्र की पत्नी और दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Last Updated :Feb 2, 2023, 9:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details